ऑरा ने मिलेनियल्‍स के लिए नया आकर्षक कलेक्शन लॉन्च किया

डायमंड ज्‍वैलरी में भारत के प्रमुख और सबसे विश्वसनीय ब्रैंड ऑरा ने डिज़ायर्ड कलेक्शन पेशकर अपने पोर्टफोलियो में नई कैटिगरी को जोड़ा है। यह कलेक्शन मिलेनियल्‍स पर लक्षित है। डिज़ायर्ड की पेशकश के साथ, ऑरा ने युवा भारतीय महिला उपभोक्ताओं के लिए अपनी समकालीन  ज्‍वैलरी रेंज का विस्तार किया है। ऑरा ब्रैंड की पेशकश के साथ ही दिशा पाटनी को ब्रैंड का एंबेसेडर बनाने की घोषणा की गई।

लॉकडाउन में ऑरा ने ब्रैंड के प्रति समर्पित उपभोक्ताओं की संख्या में काफी बढ़ोतरी देखी। कंपनी ने 2021 में अपने प्रॉडक्ट्स के प्रति आकर्षित होती युवा महिलाओं पर फोकस करते हुए अपने टॉपलाइन प्रॉडक्ट्स की बिक्री में सकारात्मक बढ़ोतरी की भविष्यवाणी की थी। डिज़ायर्ड कलेक्शन उन फैशनेबल आधुनिक महिलाओं को आकर्षित करने के लिए डिजाइन किया गया है, जो ज्‍वैलरी को अपने फैशन स्टेटमेंट और स्टाइल का हिस्सा मानती हैं, जिससे उनकी शख्सियत में निखार आए। 100 से ज्यादा नए स्टाइल के साथ रोज़ गोल्ड और डायमंड्स में  बेहतरीन, जबर्दस्त और विविधतापूर्ण ज्‍वैलरी कलेक्शन पेश किया गया है। इस कलेक्शन को 14 कैरेट गोल्ड में बनाया गया है। इसके साथ ही इसमें ईयररिंग्स और रिंग्स लॉन्च की गई है। इस प्रॉडक्ट कैटेगरी में यह ऑरा की पहली पेशकश है।

डिज़ायर्ड की पेशकश और ब्रैंड एंबेसेडर की घोषणा पर ऑरा के प्रबंध निदेशक श्री दीपू मेहता ने बताया, चूंकि हमने डिजाइन लीडरशिप और प्रॉडक्ट इनोवेशन ने मार्केट लीडर के तौर पर दूसरी कंपनियों को नई राह दिखाई है इसलिए समकालीन ज्‍वैलरी की श्रेणी में विस्तार करना हमारे लिए स्वाभाविक ही था। हम युवा महिला उपभोक्ताओं की बढ़ती तादाद की बात कर रहे हैं, जो अपने वार्डरोब और कपड़ों समेत प्रत्येक चीज की खरीदारी अपनी पर्सनैलिटी को ध्यान में रखकर ही करती हैं। हमारे नए कलेक्शन डिज़ायर्ड में इन्हीं सब बातों का ध्यान रखा गया है। डिज़ायर्ड रेंज के महत्वपूर्ण लॉन्‍च के साथ ही ब्रैंड की एंबेसेडेर के रूप में दिशा पाटनी को नियुक्त किया गया है।  ऑरा के फेस के रूप में हम दिशा पाटनी से साझेदारी कर वाकई बेहद खुश हैं। वह इस कलेक्शन की पेशकश के लिए स्वाभाविक रूप से काफी परफेक्ट हस्ती थी क्योंकि वह मॉर्डर्न महिलाओं की शख्सियत का शानदार ढंग से प्रतिनिधित्व करती हैं, जो सबसे अलग हटकर स्पेशल स्टाइल, प्रगतिशील विचारों और अपने साहसी इरादों के साथ समाज में अपनी अलग पहचान बना रही है।

Leave a Reply