1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
शादी के बंधन में बंधे नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा,  स्‍क्रीन पर निभाते हैं देवर-भाभी का रोल

स्टार प्लस का सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट की भूमिका नील भट्ट और पत्रलेखा का रोल ऐश्वर्या शर्मा निभाती हैं. नील और ऐश्वर्या आज शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल की शादी की तसवीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. तसवीरों में दोनों काफी खुश दिख रहे है.

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं. आज दोनों हमेशा के लिए एक हो गए है. शादी की तसवीर सामने आई है, जिसमें ऐश्वर्या लाल जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही है. वहीं, नील भी व्हाइट शेरवानी और लाल पगड़ी में काफी स्मार्ट लग रहे है. कैमरे को देखकर दोनों मुस्कुरा रहे है और एक दूसरे का हाथ थामे दिख रहे है.

एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नील भट्ट घोड़ी पर चढ़े हुए दिख रहे है. एक्टर तैनू लेके मै जावांगा सॉन्ग पर डांस कर रहे है. एक्टर के बारात में आस- पास काफी लोग नजर आ रहे है और सब डांस कर रहे है. बता दें कि इसी साल जनवरी में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने सगाई करके फैंस को चौंका दिया था.

वहीं, कपल की संगीत और हल्दी सेरेमनी की फोटोज इस समय इंटरनेट पर छाई हुई है. शादी की रस्में मध्य प्रदेश के उज्जैन में की जा रही है और इसके कुछ वीडियोज कपल के फैंस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. एक वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा संगीत सेरेमनी में घूमर सॉन्ग में डांस करते दिख रही है. पिंक लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है. वो स्टेज पर कमाल का डांस मूव्स करते नजर आ रही है.

वहीं, एक अन्य वीडियो में नील भट्ट मलहारी गाने पर जबरदस्त डांस करते दिख रहे है. जिस एनर्जी के साथ एक्टर डांस कर रहे है, वो देखने लायक है. एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा का एक वीडियो और हैं, जिसमें दोनों रोमांटिक डांस कर रहे है. कपल राब्ता सॉन्ग पर डांस कर रहे है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!