; दिल्ली भाजपा अध्यक्ष की झुग्गी सम्मान यात्रा नांगलोई विधानसभा पहुंची - Namami Bharat
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष की झुग्गी सम्मान यात्रा नांगलोई विधानसभा पहुंची

अरविंद केजरीवाल शासन मे पानी की अनुपलब्धता झुग्गीवासियों की एक प्रमुख समस्या बन गई है और दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी एवं टैंकर माफिया मिलकर झुग्गी कैम्पों में गरीबों का शोषण कर रहे हैं-आदेश गुप्ता

देश भर में गरीबों को मोदी सरकार की योजनाओं के द्वारा आवास ही नही स्वच्छ पेय जल भी पाइपलाइन से मिल रहा है वहीं अरविंद केजरीवाल सरकार इसको रोकने मे लगी है और निर्मल जल एवं जहाँ झुग्गी वहीं मकान जैसी योजनाओं को लागू नही होने दे रही-संजय जयसवाल

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के द्वारा झुग्गी बस्तियों में रहकर दिल्ली के विकास को गति देने में सहायक झुग्गीवासियों के सम्मान हेतु आयोजित झुग्गी सम्मान यात्रा नांगलोई विधानसभा क्षेत्र पहुंची।

यात्रा में मुख्य वक्ता थे बिहार भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद श्री संजय जयसवाल। यात्रा समन्वय प्रदेश महामंत्री श्री दिनेश प्रताप सिंह ने किया।

आज की यात्रा एच. एम. बी. झुग्गी बस्ती से प्रारम्भ हुई और इस बस्ती के साथ भीम नगर झुग्गी बस्ती होती हुई उधोग नगर झुग्गी बस्ती पहुंची जहाँ सघन जनसम्पर्क के बाद सम्मान जनसभा का भी आयोजन हुआ।

यात्रा का प्रबंधन जिला अध्यक्ष श्री बजरंग शुक्ला ने किया और पूर्व विधायक श्री मनोज शौकीन, पार्षद श्री विनय रावत एवं श्री मोहित कुमार, प्रदेश प्रवक्ता सुश्री नेहा शालिनी दुआ, मीडिया सह प्रमुख श्री हरिहर रघुवंशी, जिला प्रभारी श्री अशोक ठाकुर एवं सह प्रभारी श्री भारत भूषण मदान, जिला यात्रा संयोजक श्री जयदेव बागोरिया सहित सभी आपेक्षित कार्यकर्ता सम्मलित हुऐ।

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में श्री संजय जयसवाल ने कहा दिल्ली में जनता खासकर गरीब लोग केजरीवाल सरकार के झूठ से पीडित हैं और दिल्ली भाजपा लगातार इस झूठ प्रपंच की सरकार के कुकृत्य उजागर करने में लगी है।

संजय जयसवाल ने कहा-

जब पूरे देश में गरीबों को प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सरकार की योजनाओं के द्वारा आवास ही नही स्वच्छ पेय जल भी पाइपलाइन से मिल रहा है वहीं अरविंद केजरीवाल सरकार इसको रोकने मे लगी है और निर्मल जल एवं जहाँ झुग्गी वहीं मकान जैसी योजनाओं को दिल्ली मे लागू नही होने दे रही है।

उन्होंने दिल्ली भाजपा को झुग्गी सम्मान यात्रा प्रारम्भ करने के लियें बधाई दी और कहा यह गरीबों को सम्मान देने के साथ विकास पथ पर भी लायेगी।

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा-

अरविंद केजरीवाल शासन मे पानी की अनुपलब्धता झुग्गीवासियों की एक प्रमुख समस्या बन गई है और दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारी एवं टैंकर माफिया मिलकर झुग्गी कैम्पों में गरीबों का शोषण कर रहे हैं।

दिल्ली में जहाँ भी झुग्गी कैम्पों में जा रहा हूँ हर जगह महिलाऐं पानी टैंकर माफिया की लूट के किस्से बता रही हैं और इस टैंकर माफिया राज की जांच आवश्यक है क्योंकि हर जगह सत्ताधारी दल के विधायकों के जल माफिया को संरक्षण की बात सामने आ रही है।

दिल्ली भाजपा हर झुग्गी को नल देने के लियें कटिबद्ध है और यह दुखद है की गत 7 साल में अरविंद केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के 10 प्रतिशत झुग्गीवासियों तक भी पानी की पाइपलाइन सप्लाई नही पहुंचाई है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!