झाँसी : हत्या कर फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने अवैध तमंचा सहित दबोचा

रिपोर्ट – विवेक राजपूत झाँसी

झाँसी नगर निगम के पार्षद के पिता के हत्याकांड के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में एक आरोपी पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर विवेक त्रिपाठी ने बताया कि 10 दिसंबर को नगर निगम के पार्षद पुष्पेंद्र यादव के पिता आजाद सिंह यादव की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब घर की ओर लौट रहे थे।

हमलावर मोटरसाइकिल यूपी 93 ए एच-3615 पर सवार थे। इस मामले में मृतक आजाद यादव के पुत्र संजय यादव ने कांग्रेसी नेता राजेंद्र सिंह यादव, उसके भाई योगेंद्र सिंह यादव, पिंटू परिहार तथा एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने कांग्रेसी नेता को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। शेष आरोपियों की तलाश की जा रही थी।

कल रात पुलिस गश्त कर रही थी, तभी मुखबिर ने सूचना दी कि आजाद यादव हत्याकांड का आरोपी पिंटू परिहार बल्लमपुर से मोटरसाइकिल से निकला है। इस सूचना पर पुलिस ने उसे राधिका मैरिज गार्डन के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की गई। पिंटू की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या की वारदात में प्रयुक्त किया गया 315 बोर का तमंचा हाईवे के पास से एक झाड़ी से बरामद कर लिया।

Leave a Reply