झाँसी शातिर बदमाशों को लूट की नगदी नाजायज शास्त्रों सहित किया गिरफ्तार

विवेक राजपूत झाँसी

झाँसी बबीना थाना क्षेत्र के दुकान के सेल्समैन तथा उसके साथी की आंखों में मिर्च का पाउडर झोंक कर लगभग एक लाख की लूट करने वाले शातिर बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा। अपर पुलिस अधीक्षक नगर विवेक त्रिपाठी ने बताया कि शास्त्री नगर निवासी सेल्समैन अमित शिवहरे अपने साथी नीरज साहू के साथ राजगढ़ स्थित दुकान को बंद कर बस से बबीना पहुंचे और वहां से पैदल घर की ओर जा रहे थे। तभी रास्ते में एक स्कॉर्पियो गाड़ी क्रमांक एमपी 07 एच ए 5130 में सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उनकी आंखों में मिर्च का पाउडर झोंक दिया तथा उनके हाथ से थैले छीन कर भाग गए। इन थैलों में अमित शिवहरे के लगभग 81000 से अधिक की नकदी तथा नीरज साहू के थैली में लगभग 6000 की नकदी रखी थी।

घटना की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी। कल रात पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सुकवां ढुकवा रोड से बदमाशों को धर दबोचा। उनके पास से 64 से भी अधिक नगदी,6 तमंचा 315 बोर, 14 कारतूस, दो पैकेट मिर्च के पाउडर सहित अन्य सामान बरामद किया गया।

पूछताछ के दौरान बदमाशों ने अपने नाम विनोद पाल निवासी ललितपुर, उमेश, सुघर सिंह, अनिल उर्फ छोटू निवासी दतिया, रवि चौरसिया निवासी ग्वालियर तथा राजेंद्र निवासी बबीना बताए। पुलिस के अनुसार सभी बदमाशों की आपराधिक हिस्ट्री भी खंगाली जा रही है।

Leave a Reply