दिव्य काशी-भव्य काशी’ को लेकर दिल्ली भाजपा करेगी इन जगहों पर विशेष कार्यक्रम

केंद्रीय मंत्री सहित भाजपा के राष्ट्रीय एवं प्रदेश के पदाधिकारी भी रहेंगे मौजूद

प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि ‘दिव्य काशी-भव्य काशी’ को लेकर दिल्ली भाजपा पिछले 4 दिनों से लगातार तैयारियां कर रही है। मंदिरों की सफाई से लेकर 295 अलग-अलग स्थानों पर बड़े-बड़े एलईडी स्क्रीन लगाए गए हैं ताकि सोमवार को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा विश्वनाथ मंदिर कॉरीडोर का लोकार्पण का सीधा प्रसारण दिल्ली के सभी साधू-संत, समाज के प्रबुद्धजन समाज सेवक एवं अन्य गणमान्य देख सके। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम को और विशेष बनाने के लिए दिल्ली के कुछ प्रमुख स्थानों पर केंद्रीय मंत्रियों के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय और प्रदेश पदाधिकारी भी उपस्थित होंगे।

श्री चहल ने बताया कि कल होने वाले काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर उद्घाटन का लाइव प्रसारण दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर होगा और दिल्ली को ’भक्तिमय’ बनाने के लिए भाजपा पूरी तैयारी कर चुकी है। उन्होंने कहा कि यह काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर का पुनर्निर्माण होना सिर्फ संयोग नहीं है बल्कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और साथ में उन सभी कारोड़ों हिन्दु भारतीयों का सपना है जो 250 साल बाद जाकर पूरा हो रहा है। काशी नगरी अपने आप में एक बहुत पुरानी संस्कृति और सभ्यता का प्रतीक रही है और आज उसका बदलता स्वरूप भारत के विकास को परिभाषित करता है।

’दिव्य काशी-भव्य काशी’ कार्यक्रम के संयोजक श्री चहल ने बताया कि कल होने वाले कार्यक्रम में भाजपा के कई पदाधिकारी और नेता विभिन्न स्थानों पर उपस्थित रहेंगे जिनमें मुख्य रूप से शिव मंदिर प्रेम नगर कोटला में केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी, बिरला मंदिर मंदिर मार्ग में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता, हनुमान मंदिर कनॉट प्लेस में भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय मंत्री श्री महेंद्र पांडेय एवं भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री श्री अरविंद मेनन, कालका जी मंदिर में नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी, अस्थल मंदिर देवली गांव में प्रदेश भाजपा संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन, गीता भवन कमला नगर में पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री विजय गोयल एवं डॉ. हर्षवर्धन, श्याम मंदिर गोपाल नगर में सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, किशनगढ़ गऊशाला में भाजपा सांसद श्री रमेश बिधूड़ी सहित अन्य प्रदेश पदाधिकारी एवं गणमान्य शामिल हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!