Recent News
भाजपा सरकार में किसी ने गरीब की जमीन पर किया कब्जा तो छाती पर चढ़ेगा बुल्डोजर- योगी आदित्यनाथ

शुक्रवार को लखनऊ में एक कार्यक्रम में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में कानून का राज है। माफियाओं को पता है कि अगर भाजपा सरकार में किसी ने गरीब की जमीन पर कब्ज़ा किया तो उसकी छाती पर बुलडोजर चढ़ेगा।

बता दें लखनऊ में आयोजित पिछड़ा वर्ग प्रतिनिधि सम्मलेन में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर प्रदेश में भाजपा की सरकार होगी है तो कोई दंगा भड़काने का दुस्साहस नहीं करेगा। कोई गुंडा, माफिया और पेशेवर अपराधी जबरन किसी की संपत्ति पर कब्ज़ा करने का दुस्साहस नहीं कर पाएगा अगर करेगा तो उसकी छाती पर राज्य सरकार का बुलडोजर चलता हुआ दिखाई देगा।

 बताते चलें इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व की यूपीए सरकार देश की कीमत पर राजनीति कर रही थी, देश की बाह्य और आंतरिक सुरक्षा खतरे में थी। कभी चीन तो कभी पाकिस्तान भारत की सीमाओं में घुसपैठ करता था और जब कभी इसकी आवाज़ उठती थी तो कांग्रेस नेतृत्व की सरकार कहती थी कि चुप हो जाओ। 

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि साल 1952 में कांग्रेस ने कश्मीर में जिस आतंकवाद की जड़ को बोया था। उस अनुच्छेद 370 को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सदैव के लिए समाप्त कर दिया है। न रहेगा बांस न बजेगी बांसुरी। आतंकवाद की ताबूत पर आखिरी कील ठोक कर आतंकवाद को नेस्तनाबूद करने का संदेश दिया है। नहीं तो सपा की सरकार के समय इन आतंकवादियों के मुकदमे वापस होते थे। 

 साथ ही योगी आदित्यनाथ ने उत्तरप्रदेश के पूर्ववर्ती सरकारों पर भी निशाना साधा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब सपा-बसपा और कांग्रेस की सरकार बनती है तो उनको अपने-अपने परिवार से फुर्सत नहीं होती है। वो आतंकवादियों के लिए काम करते हैं जो 2012 में सपा ने करके दिखाया था।हिंदुओं पर झूठे मुकदमे दर्ज होते थे। रामभक्तों पर गोली चलाई जाती थी और आतंकवादियों की आरती उतारी जाती थी। साथ ही उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों के समय थाने-तहसीलें बिक चुकी थीं और गिरवी रख दी गई थी। उनके कार्यकर्ता लूट मचाए हुए थे।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!