; ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन का धांसू अवतार, चेहरे पर खून-बिखरे बाल में दिखे एक्टर - Namami Bharat
‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन का धांसू अवतार, चेहरे पर खून-बिखरे बाल में दिखे एक्टर

अभिनेता ऋतिक रोशन आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में उनके लिए यह दिन खास है ही, साथ ही प्रशंसकों के लिए सेलिब्रेशन का मौका है। जन्मदिन पर ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’ से उनका फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। जारी किए गए पोस्टर में ऋतिक रोशन दमदार अवतार में हैं। टी-सीरीज ने अपने सोशल मीडिया पेज से पोस्टर शेयर करते हुए अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दी। इसके साथ ही बताया गया है कि फिल्म ‘विक्रम वेधा’ वर्ल्डवाइड 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

लुक्स की बात करें तो ऋतिक ने ब्लैक रंग का कुर्ता पहना हुआ है। बीयर्ड लुक के साथ उन्होंने चश्मा पहन रखा है। उनके चेहरे और शरीर पर खून लगा हुआ है। टी-सीरीज ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। वेधा का पहला लुक जारी करते हुए खुशी हो रही है। #vikramvedha. 

ऋतिक रोशन ने भी यही पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘वेधा।‘ वेधा का फर्स्ट लुक शेयर करते ही ऋतिक रोशन के कमेंट बॉक्स में फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी. कई यूजर्स उनके लुक की तारीफ कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, बॉस आपका ये अंदाज दिल ले गया. एक और यूजर ने लिखा, ऋतिक रोशन का एक और सुपरहिट फिल्म आने वाला है. एक अन्य यूजर ने लिखा, सर मूवी का इंतजार है.

क्या है कहानी

फिल्म में ऋतिक रोशन ‘वेधा’ नाम के एक गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं जबकि सैफ अली खान पुलिस अधिकारी विक्रम बने हैं। दोनों के अलावा राधिका आप्टे और रोहित सर्राफ भी अहम भूमिका में हैं। ‘विक्रम वेधा’ इसी नाम से बनी तमिल फिल्म की हिन्दी रीमेक है। इसे पुष्कर और गायत्री निर्देशित करेंगे। फिल्म को टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!