; ऐश्वर्या राय बच्चन को पनामा पेपर्स से जुड़े मामले में ईडी ने भेजा समन - Namami Bharat
1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
ऐश्वर्या राय बच्चन को पनामा पेपर्स से जुड़े मामले में ईडी ने भेजा समन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट्स देती रहती हैं. इस बीच पनामा पेपर्स से जुड़े मामले में ऐश्वर्या को ईडी ने समन जारी किया है. एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए ईडी ने बुलाया था, लेकिन आज एक्ट्रेस ईडी के सामने पेश नहीं होंगी.

दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया गया हैं. इससे पहले उनके पति और बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन से पनामा पेपर्स मामले में पिछले महीने ही पूछताछ हुई थी. वहीं, एक्ट्रेस को इस मामले में पहले भी दो बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है. हालांकि एक्ट्रेस पूछताछ के लिए नहीं आ रही, जिसके बाद एजेंसी जल्द ही नया समन एक्ट्रेस को भेजेगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन को भी ईडी नोटिस देकर बुलाने वाली हैं.

दरअसल पनामा की एक लॉ फर्म का डेटा लीक हो गया था. इस पनामा पेपर कांड में जिन सेलेब्स और राजनेताओं का नाम सामने आया था, उनपर आरोप था कि उन्होंने विदेशों में धन छिपाया. साथ ही सरकार के टैक्स की चोरी की. इस मामले में अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय का भी नाम था. इसके अलावा इस लिस्ट में वकील हरीश साल्वे, भगोड़े कारोबारी विजय माल्या, क्रिमिनिल इकबाल मिर्ची का नाम भी शामिल था.

फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन में मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ में नजर आएंगी. ऐश्वर्या फिल्म में नंदिनी और मंदाकिनी देवी का रोल निभाती नजर आने वाली है. फिल्म की 75 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है. कुछ समय पहले ही फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था. ऐश्वर्या राय बच्चन आखिरी बार 2018 में फिल्म ‘फन्ने खान’ में दिखी थी. फिल्म में अनिल कपूर, राजकुमार राव ने मुख्य भूमिका निभाया था. अब वो ‘पोन्नियिन सेल्वन’ की शूटिंग में बिजी है. फिल्म का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!