जिलाधिकारी ने किया जनपद स्तरीय खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ

बिस्मिल्लाह खान अयोध्या : बुधवार को जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल तथा शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित जनपद स्तरीय खुली ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता (बालक/बालिका) का अंतरराष्ट्रीय क्रीड़ा शंकुल डाभा सेमर,मसौधा में शुभारंभ किया।

इस मौके पर जिलाधिकारी श्री झा ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करने वाले बच्चों व उनके शिक्षकों को कोविड-19 से बचाव संबंधी सभी उपायों का अभी भी पालन करने,स्वयं को संक्रमण से सुरक्षित रखने तथा अपने परिवार को समाज को भी सुरक्षित रखने की बात कही।

उन्होंने आयोजकों को भी प्रतियोगिता के दौरान सभी गतिविधियों को सुरक्षित तरीके से कराने के निर्देश दिए।इस अवसर पर जिलाधिकारी ने विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को बधाई देते हुए कहा कि सभी प्रतिभागियों को यहां बहुत कुछ सीखने का मौका मिला है।

vजो लोग प्रतिभाग कर रहे हैं और जीत रहे हैं उन्हें आगे भी मेहनत करते रहना है,तथा हारने वाले प्रतिभागी निराश न हो उन्हें भी यहां बहुत कुछ सीखने का मौका मिला है,किंतु उन्हें और कड़ी मेहनत करने की जरूरत है जिससे निश्चित रूप उन्हें आगे जीतने का मौका मिले सके।

Leave a Reply