1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
उत्तर भारत में ठंड और कोहरे का प्रकोप, कई राज्यों के लिए औरेंज अलर्ट जारी

पिछले कई दिनों से लुकाछुपी खेल रही ठंड ने अब दस्तक दे दी है। उत्तर प्रदेश समेत समूचे उत्तर भारत में पारा एकदम से नीचे चला गया है और ठंड के साथ घना कोहरा भी पड़ने लगा है। इसे देखते हुए मौसम विभाग ने कई राज्यों के लिए औरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग के मुताबिक, यूपी में फैजाबाद सबसे ठंडा रहा जहां न्यूनतम तापमान 6.5 डिग्री दर्ज हुआ। कोहरा इतना घना पड़ रहा है कि ट्रेनें और फ्लाइट लेट होने लगी हैं और यमुना और आगरा एक्सप्रेस वे समेत कई मार्गों पर भीषण एक्सीडेंट भी शुरु हो गए हैं।

सीतापुर, मैनपुरी, नोेएडा, बुलंदशहर समेत कई जिलों में घने कोहरे के कारण हुए एक्सीडेंट में कइयों की मौत और दर्जनों के घायल होने की खबर है। जहां बुलंदशहर में कोहरे के चलते तीन दर्जन वाहन आपस मे टकरा गए वहीं मैनपुरी जिले में अलग-अलग हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए।

अलीगढ़ में भी घने कोहरे के कारण सड़क हादसा हुआ जिसमें हॉस्पिटल ले जाने के दौरान दो लोगों की मौत हो गई। यहां 5 किलोमीटर के दायरे में 4 दर्जन से अधिक वाहन आपस में टकरा गए और एक्सीडेंट में 4 दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। हापुड़ में भी कोहरे के कारण एक दर्जन वाहन आपस में टकरा गए। औरैया जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां कई ट्रक, बसें व कारें एक दूसरे से टकरा गए जिसमें बस चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई.जबकि सात लोग घायल हो गए।

News Reporter
error: Content is protected !!