अमेठी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेसी नेता एवं एमएलसी दीपक सिंह ने मारी हैट्रिक

रिपोर्ट- कृष्ण कुमार

उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के नेता एवं विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने हैट्रिक मारते हुए उत्तर प्रदेश विधान मंडल के उच्च सदन विधान परिषद में लगातार तीसरी बार विनियमन समीक्षा समिति के सभापति बनाए गए हैं । अमेठी संसदीय क्षेत्र के विधानसभा क्षेत्र गौरीगंज के रहने वाले एमएलसी दीपक सिंह लगातार एक ही समिति के तीसरी बार सभापति बनने का रिकॉर्ड कायम किया है।

यह रिकॉर्ड उनके द्वारा बेहतर संसदीय कार्य करने एवं जनहित के मुद्दों को लगातार प्रमुखता से उठाने के लिए माननीय स्पीकर महोदय रमेश यादव ने बड़ी जिम्मेदारी प्रदान की है। जैसे ही इस बात की खबर अमेठी वासियों को लगी तत्काल कांग्रेस पार्टी के समर्थकों ने एमएलसी दीपक सिंह के घर जाकर उनको फूल माला पहनाते हुए मिठाई खिलाया और बधाई प्रेषित किया।

सुबह से ही एमएलसी दीपक सिंह के पैतृक गांव सेंवई हेमगढ़ में बधाई देने वालों की लाइन लगी रही। इस मामले पर दीपक सिंह ने बताया कि जिस संसदीय मामले को लेकर उनके द्वारा यह जिम्मेदारी मुझे प्रदान की गई है और पहले भी प्रदान की गई उसका मेरे द्वारा अक्षरसः पालन किया गया है ।

उत्तर प्रदेश में सभी समितियों की सबसे अधिक बैठक के मेरे द्वारा की गई हैं और मामलों का निस्तारण किया । सभी मामलों में हर बार से ज्यादा इस बार मैं बेहतर करने की कोशिश करूंगा । उत्तर प्रदेश के लिए जो जिम्मेदार चीजें होंगी उसके निस्तारण के लिए बेहतर तरीके से कोशिश और प्रयास करूंगा।

Leave a Reply