; कलियर शरीफ के उर्स पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चादरपोशी - Namami Bharat
कलियर शरीफ के उर्स पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चादरपोशी

*- दिल्ली स्टेट उर्स कमेटी के चेयरमैन एफ.आई. स्माइली के साथ कमेटी के सदस्यों व पिरान कलियर विधानसभा प्रभारी इंजीनियर शादाब आलम के साथ हुई हाजरी* 

*-चादरपोशी के दौरान पूरे मुल्क में अमन, शांति व आपसी भाईचारा बढ़े और कोरोना महामारी से देश और दुनिया को निजात मिले, इसकी दुआ मांगी गई*

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दिल्ली से कल रवाना की गई चादर को लेकर उर्स कमेटी के चेयरमैन एफ.आई. स्माइली और कमेटी के सदस्य आज कलियर शरीफ पहुंचे और कलियर शरीफ के उर्स के आगाज पर चादरपोशी की।

मालूम हो कि कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कलियर शरीफ के लिए चादर रवाना की थी,जिसमे दिल्ली के खाद्य मंत्री इमरान हुसैन और उर्स कमेटी के चेयरमैन एफ.आई. इस्माइली, लव कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन कुमार, भाईचारा कमेटी के अध्यक्ष मेहरबान कुरैशी, उर्स कमेटी के सदस्य फईमुद्दीन सैफ़ी, परवेज नूर, मोहम्मद मुस्तफा, वकार भोपाली, फुरकान कुरेशी,रिजवान सैफी आदि मौजूद रहे। ज्ञात हो कि हज़रत मखदूम अलाउद्दीन अली अहमद साबिर पाक रहमतुल्ला अलैह के 753वें उर्स की शुरुआत हो चुकी है। 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चादर को पेश करने के लिए दरगाह शरीफ में ख़ास इंतजाम किया गया था, जिसमें इंडियन आईडल फेम सिंगर मोहम्मद दानिश मुंबई से खास तौर पर चादरपोशी के लिए कलियर शरीफ तशरीफ लाए थे और दिल्ली से आई टीम का आम आदमी पार्टी के पिरान कलियर विधानसभा प्रभारी इंजीनियर शादाब आलम ने अपनी टीम के साथ पुरजोर इस्तकबाल किया। 

बता दें चादरपोशी में खुसूसी तौर पर दरगाह शरीफ के सज्जादा नशीन जनाब अली शाह मियां साबरी व दरबार के खुद्दाम आफताब हुसैन साबरी, मुनाब हुसैन साबरी और बड़ी तादाद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चादर की अगुवाई की। इस मौके पर पूरे मुल्क में अमन, शांति व आपसी भाईचारा बढ़े और कोरोना महामारी से देश और दुनिया को निजात मिले, ऐसी दुआ मांगी गई।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!