अन्तर विभागीय खेल प्रतियोगिता के तीसरे दिन शतरंज, कैरम व बैडमिंटन प्रतियोगिता

बिस्मिल्लाह खान अयोध्या। डॉ0 राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के क्रीडा विभाग आवासीय परिसर में चल रहे अंतर विभागीय खेल प्रतियोगिता के तीसरे दिन 4 फरवरी 2021 को शतरंज, कैरम खेल प्रतियोगिता और कुलपति ब्रिगेड और कुलसचिव ब्रिगेड के बीच बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कैरम प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर छात्र वर्ग में बीटेक के ओम शंकर रहे। द्वितीय स्थान पर एमबीए के देवेन्द्र प्रताप सिंह और तीसरे स्थान पर आशीष त्रिपाठी रहे।

छात्रा वर्ग में प्रथम स्थान फिजिक्स विभाग की शिवा को मिला। द्वितीय स्थान पर हिमांशी सिंह एमसीजे विभाग और तृतीय स्थान पर शिवांगी पाल, फिजिक्स विभाग रहीं। कैरम प्रतियोगिता के शुभारम्भ पर मुख्य अतिथि अंग्रेजी विभााग के समन्वयक डाॅ0 प्रदीप खरे ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए जीत की शुभकामनाएं दी। इस खेल प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका प्रदीप पाल, मो० सैफ, अभिलाषा सिंह, अपर्णा और सिंपल यादव ने निभाई।

वही शतरंज खेल प्रतियोगिता के छात्र वर्ग में प्रथम स्थान एमसीए के जितेन्द्र कुमार पटेल ने प्राप्त किया। द्वितीय स्थान पर बीटेक के हिमांशु कसौधन रहे। बीपीईएस के मृदुल जी कौशल को तृतीय स्थान मिला। वहीं छात्रा वर्ग में एमए अंग्रेजी की सोनम जायसवाल प्रथम स्थान, द्वितीय स्थान पर बीएससी की आराधना रही। तृतीय स्थान पर बीटेक की ईशा जायसवाल रही। शतरंज प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका शुभम त्रिपाठी, रजत मलिक, और अरविन्द तिवारी ने निभाई। दूसरी ओर देर शाम कुलपति ब्रिगेड और कुलसचिव ब्रिगेड के बीच बैडमिंटन प्रतियोगिता हुई।

Leave a Reply