बजट पूरी तरह से संतुलित व विकास के प्रति समर्पित -लल्लू सिंह

अयोध्या। बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि बजट से कृषि व कृषकों को लाभ मिलने के साथ लघु व कुटीर उद्योगो को सम्बल मिलेगा। यह बजट पूरी तरह से संतुलित व विकास के प्रति समर्पित है। बीमा, मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर को बजट से लाभ पहुंचेगा। महापौर ऋषिकेश उपाध्याय ने कहा कि नये वित्त वर्ष में कृषि बजट को बढ़ाया गया है।

इसके साथ में देश के 100 नये जिले अगले तीन साल में सिटी गैस डिस्टीव्यूशन से जुड़ेंगे। विधायक रामचन्दर यादव ने कहा कि बजट आत्मनिर्भर भारत बनाने की दिशा में प्रभावशाली कदम साबित होगा। देश के समग्र विकास को सुनिश्चित करने वाला बजट है। विधायक वेद गुुप्ता ने कहा कि बजट से उद्योगो का विकास होगा जिससे रोजगार की सम्भावनाएं बढ़ेंगी।

विधायक इन्द्र प्रताप तिवारी खब्बू ने कहा कि बजट से किसानों की आय दुगनी करने के संकल्पों का मार्ग प्रशस्त होगा। विधायक बाबा गोरखनाथ ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान विकासोन्मुखी बजट वित्त मंत्री ने प्रस्तुत किया है। जो आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ता कदम है। महानगर जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा कि बजट सभी क्षेत्रों के विकास को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि सर्वांगीण विकास का मार्ग बजट से प्रशस्त होगा। जिला प्रभारी श्रावस्ती अवधेश पाण्डेय बादल ने कहा कि यह बजट सभी भारतीयों की अपेक्षाओ पर खरा उतरेगा। गन्ना समिति के चेयरमैन दीपेन्द्र सिंह ने कहा कि सर्वांगीण विकास को ध्यान रखते हुए वित्त मंत्री ने बजट प्रस्तुत किया है। बजट की सराहना करने वालों में सुनील तिवारी शास्त्री, कृष्ण कुमार पाण्डेय खुन्नू, सतीश सिंह पिंटू, परमानंद मिश्रा, शैलेन्द्र कोरी, रणधीर सिंह डब्लू शामिल रहे।

Leave a Reply