बलरामपुर- 7 ब्लॉक प्रमुख निर्विरोध  दो ब्लॉक पर तीन- तीन पर्चा दाखिल

मिथलेश कुमार उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा समर्थित आरती तिवारी 21 वर्षीय निर्विरोध होने के बाद भाजपा के बड़े-बड़े दिग्गज जिले से लेकर प्रदेश के हुकूमत के लोग ब्लाक प्रमुख पर कब्जा जमाने का रणनीति तैयार कर दी और हुआ भी वही। बलरामपुर में 9 ब्लॉक जिसमें भाजपा समर्थित 07 प्रत्याशी 1-1 पर्चा दाखिल हुआ जिससे 7 ब्लॉक प्रमुख निर्विरोध होना तय हुआ।

वही दो ब्लॉक में 3-3 पर्चा दाखिल हुआ ब्लॉक पचपेड़वा भाजपा समर्थित प्रत्याशी मनोज तिवारी भाजपा के जिले बॉडी और गैसड़ी विधायक शैलेश कुमार उर्फ शैलू सिंह मनोज तिवारी पर भरोसा जताते हुए उन्हें मैदान में उतारा और उन्हें निर्विरोध ब्लाक प्रमुख बनाने में अहम भूमिका निभाई। यह चुनाव 2022 को लेकर पूरी खाका तैयार भाजपा कर रही है हजारों समर्थकों और सैकड़ों गाड़ी के साथ भाजपा समर्थित प्रत्याशी मनोज तिवारी के पर्चा दाखिला किया गया।

पचपेड़वा ब्लॉक में 109 क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं जिसमें 100 बीडीसी भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के समर्थन में है इसी को देखते हुए विरोधी पार्टी के पर्चा भरने का बीड़ा नहीं उठाया मनोज तिवारी बताते हैं कि हमारे ही परिवार कि 30 क्षेत्र पंचायत सदस्य हैं 70 क्षेत्र पंचायत सदस्य बाहर से हम को समर्थन दिए हैं कुल मिलाकर 100 क्षेत्र पंचायत सदस्य हमारे पक्ष में हैं, हमारा सबसे अहम काम पचपेड़वा ब्लॉक का विकास कार्यों पर ध्यान रहेगा, शिक्षा स्वास्थ्य बिजली सड़क हर क्षेत्र पंचायत सदस्य ब्लाक प्रमुख होगा।

भाजपा समर्थित प्रत्याशी मनोज तिवारी ने बताए कि 50 साल राजनीतिक जीवन में मैंने बहुत इमानदारी तरीके से काम किया जिसका फल आज गैसड़ी विधानसभा के विधायक शैलेश कुमार उर्फ शैलू सिंह भाजपा के जिले की बाड़ी उत्तर प्रदेश की भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को शुक्रगुजार हूं हम पर भरोसा जताए ब्लॉक प्रमुख का प्रत्याशी बनाया। इस पद का मनीष ठाकुर की इमानदारी के साथ जनता के हित में कार्य करूंगा

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात थी कोई उपद्रवी उपद्रव न कर सके अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्रा बताते हैं कि 9 ब्लॉक में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात हैं क्षेत्राधिकारी मानिटरिंग कर रहे हैं डीएम श्रुति एसपी हेमंत कुटियाल 9 ब्लॉक का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं कि कहीं चूक ना हो जाए सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त है।

News Reporter

Leave a Reply