; दिल्ली की चार ऐतिहासिक जगहों को बेचने का प्लान बना रही भाजपा की एमसीडी - Namami Bharat
दिल्ली की चार ऐतिहासिक जगहों को बेचने का प्लान बना रही भाजपा की एमसीडी

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा की एमसीडी दिल्ली की चार ऐतिहासिक जगहों को बेचने का प्लान बना रही है। आगामी चुनाव में एमसीडी से भाजपा की विदाई तय है इसलिए भाजपा के नेता पैसा खाने और भ्रष्टाचार के नए तरीके अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा एमसीडी से जाते-जाते एमसीडी की जमीनों को बेचकर खाने की योजना बना रही है। कल स्टैंडिंग कमेटी में भाजपा ऐसा ही कुछ प्रस्ताव लेकर आ रही है। आम आदमी पार्टी इसका विरोध करती है। हम एक-एक की जांच कराएंगे और जेल भेजेंगे। यह हमारा संकल्प है।

आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। दुर्गेश पाठक ने कहा कि कल एमसीडी की स्टैंडिंग कमेटी की बैठक है। हमने कुछ दिन पहले आपको बताया था कि भारतीय जनता पार्टी ने एक सिस्टम बनाया है। पिछले 15 सालों में इन्होंने सिर्फ और सिर्फ एमसीडी को लूटा है। आज कर्मचारियों को तनख्वाह देने के लिए पैसे नहीं हैं। अब इन्हें भी पता है कि 8 से 9 महीनों में यह जाने वाले हैं। इनकी विदाई तय है। सभी सर्वेक्षण, सभी लोग और बच्चा-बच्चा कह रहा है की आगामी चुनाव में भाजपा एमसीडी से बाहर होने वाली है। इसलिए इन्होंने पैसा खाने का एक दूसरा तरीका निकाल लिया है। इन्होंने अभी दिल्ली का नॉवेल्टी सिनेमा हॉल बेच दिया। उसके आसपास की जमीन बेच दी। और कल स्टैंडिंग कमिटी में चार बड़ी ऐतिहासिक जगहों को बेचने का प्रस्ताव लेकर आ रहे हैं।

आप नेता ने कहा, अजमल खान रोड बैंक स्ट्रीट, ओल्ड राजेंद्र नगर, शास्त्री पार्क, और पूषा लेन करोल बाग जोन, इन सभी जगहों पर जहां दिल्ली वाले अपनी गाड़ियां पार्क करते हैं, एमसीडी उन्हें बेचने का प्रस्ताव लेकर आ रही है। खास बात यह है कि अब तक यह लोग जमीनी लीज पर देते थे। कहते थे कि 99 साल की लीज पर ले लो। पहली बार कह रहे हैं कि जमीनों की फ्रीहोल्ड है। अब एमसीडी में बैठी भाजपा सारी की सारी ज़मीन बेचना चाहती है। तो इन चोरों ने पूरी दिल्ली और एमसीडी को बेचने का प्लान बना लिया है। भारतीय जनता पार्टी के जितने भी चोर हैं जो इस समय एमसीडी में बैठे हुए हैं, यह सभी नई इमारतों के निर्माण में पैसा खाने, भ्रष्टाचार करने और सारी जमीनों को बेचने के प्लान में लगे हैं।

दुर्गेश पाठक ने कहा, आम आदमी पार्टी इसका विरोध करती है। कल स्टैंडिंग कमिटी में हम इसका विरोध करेंगे और जरूरत पड़ी तो सड़कों पर उतरेंगे। इनके घर का घेराव करेंगे लेकिन इस प्रस्ताव को पास नहीं होने देंगे। मैं एक और बात कहना चाहता हूं। 8 महीने बचे हुए हैं एमसीडी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने वाली है। मैं सभी अधिकारियों से भी कहना चाहता हूं की इनके भ्रष्टाचार में आब भागी मत बनो। एक-एक की जांच कराएंगे और जेल भेजेंगे। यह आम आदमी पार्टी का संकल्प है।

News Reporter
error: Content is protected !!