उत्तराखंड के सभी विधानसभाओ में विजय प्राप्त करेगी भाजपा – विधायक महेंद्र भट्ट

संतोष नेगी/चमोली/ बद्रीनाथ विधानसभा के विधायक महेंद्र भट्ट ने जोशीमठ विकास खण्ड के नगर एवं ग्रामीण मंडल द्वारा आयोजित शक्तिकेन्द्रों की बैठक लियी।बैठक में संघठन के बूथ प्रबंधन व्यापक चर्चा की गई।नगर मण्डल के 2 शक्तिकेन्द्रों तथा ग्रामीण मण्डल के 4 शक्तिकेन्द्रों की बैठक में प्रथम चरण में कुल 31 बूथों के पालक,अध्यक्ष तथा बूथ स्तर एजेंटों को बूथ कमेटी निर्माण एवं पन्ना प्रमुखों की नियुक्ति करने को कहा गया।बैठक में वक्ताओं द्वारा अगस्त माह में होने वाली बूथ कमेटियों की बैठकों को प्रभावी बनाने के निर्देश भी बूथ अध्यक्ष को दिए गए।


बैठक में विधायक ने बूथ अध्यक्ष पालक तथा बी0एल0ए0 से उनके बूथों की समस्याओं को सुना तथा बूथ पर किये गए कार्यो की जानकारी दी।प्रत्येक शक्तिकेंद्र की बैठक दो चरणों में संम्पन हुई जिसमें प्रथम चरण में केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा कर प्रत्येक घर तक इसकी जानकारी पहुंचाने की योजना का प्रशिक्षण दिया गया तथा द्वितीय चरण में बूथ कमेटी,पन्ना प्रमुख तथा पिछले विधानसभा एवं लोकसभा चुनावों में भाजपा को पड़े मतों से अधिक मतों की प्राप्ति के लिए कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ पर किये जाने वाले प्रबंधन के विषय पर चर्चा हुई।


बैठक में क्षेत्र भ्रमण के दौरान विधायक द्वारा की गई घोषणाओं की जानकारी बूथ के कार्यकर्ताओ को दी गई तथा शेष बची घोषणाओं को पूर्ण करने का विधायक द्वारा विश्वास दिलाया गया।
बैठक में जोशीमठ ब्लॉक के बूथ अध्यक्षों का सत्यापन हुआ जिसमे नगर के सुनील बूथ से बसंत लाल,डाँडो से महाबीर बिष्ट,आई0टी0आई0 सुनील से लक्ष्मण सिंह पँवार को सत्यापित किया।
ग्रामीण मंडल में सुराई थोटा बूथ से मुकेश सिंह, भल्ला गाँव से दीपक भट्ट,लाता से कुँवर सिंह,पगरासु से बलवंत सिंह पंवार ,सुभाई से शौरभ सिंह,रींगी से हरी सिंह नेगी तपोवन से रामेश्वर डोभाल,भँग्युल से भगत सिंह राणा,ढाक से मातबर सिंह तथा करछो से मोहन सिंह फर्सवाण का सत्यापन किया गया।


बैठक में शक्तिकेन्द्रों के संयोजकों का भी सत्यापन किया गया जिसके तहत अपर बाजार जोशीमठ से मुकेश डिमरी, सुराई थोटा से दिनेश रावत तथा तपोवन से प्रदीप फर्स्वाण का सत्यापन हुवा।
इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष हरक सिंह नेगी,ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष जगदीश सती,नगर अध्यक्ष लक्षण फरकिया,पूर्व नगर पालिका की अध्यक्ष रोहणी रावत,पूर्व विधानसभा संयोजक राकेश भण्डारी,भाजपा नेता माधव सेमवाल,भगवती नम्बूरी, पार्टी के महामंत्री संदीप नौटियाल,नितेश चौहान तथा पोखरी से अवधेश रावत मौजूद थे

News Reporter

Leave a Reply