; अमीषा पटेल के खिलाफ भोपाल कोर्ट ने जारी किया वारंट, जानें पूरा मामला - Namami Bharat
अमीषा पटेल के खिलाफ भोपाल कोर्ट ने जारी किया वारंट, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक बार फिर से कानूनी रूप से उलझते हुए नजर आ रही हैं. जहां भोपाल जिला कोर्ट के प्रथम श्रेणी न्यायाधीश रवि कुमार बोरासी ने एक्ट्रेस के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है. कोर्ट ने उन्हें 4 दिसंबर को हाजिर होने के निर्देश भी दिए हैं. वहीं अगर अमीषा पटेल 4 दिसम्बर को जिला न्यायालय में पेश नहीं होती है तो उनके नाम का गिरफ्तारी वारंट जारी किया जा सकता है.

मामला 32 लाख 25 हजार के चेक बाउंस का है. अमीषा पटेल और उनकी कंपनी M/S अमीषा पटेल प्रोडक्शन पर यह आरोप है कि उन्होंने 32 लाख 25 हजार रुपये उधार लिए थे. जिसके बाद उन्होंने दो चेक दिए थे. लेकिन बाद में दोनों चेक बाउंस कर गया. इसके बाद UTF टेलीफिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के अधिवक्ता रवि पंथ ने जिला न्यायालय में मामला दर्ज करवाया था.

जानकारी ये भी है कि एक्ट्रेस अमीषा पटेल के खिलाफ इंदौर में भी 10 लाख रुपए के चेक बाउंस का मामला दर्ज किया जा चुका है. याचिकाकर्ता ने बताया था कि एक्ट्रेस ने 6 महीने पहले इंदौर के पिंक सिटी में रहने वाली महिला निशा छीपा से फिल्म निर्माण के लिए 10 लाख रूपए लिए थे. उन्हें भी 24 अप्रैल 2019 की डेट का चेक दिया था, जो बाउंस हो गया.

अमीषा पटेल के खिलाफ रांची कोर्ट ने भी दो साल पहले अरेस्ट वारंट जारी किया था. प्रोड्यूसर अजय कुमार ने ढाई करोड़ रुपये के चेक बाउंस का आरोप लगाया था. उन्होंने बताया ता कि उन्होंने एक्ट्रेस को 3 करोड़ फिल्म देसी मैजिक बनाने के लिए दिए थे. बाद में जब मांगने गए, तो उन्होंने नहीं दिया. जिसके बाद वह कोर्ट गए थे.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!