बरेली : भाजपा के मेयर उमेश गौतम ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

रिपोर्ट- शुभम सिंह

आज बरेली में भाजपा के मेयर उमेश गौतम ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। भाजपा मेयर उमेश गौतम ने वैक्सीन लगवा कर यह संदेश दिया है कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है और सभी लोगों के लिए यह वैक्सीन है। यहाँ बीजेपी की वैक्सीन नहीं है यह केवल आम जनता की वैक्सीन है।

बरेली में भाजपा के मेयर उमेश गौतम और मिशन हॉस्पिटल के चेयरमैन होने के कारण आज उमेश गौतम को कोरोना वैक्सीन लगाई गई, इस मौके पर उमेश गौतम ने सभी पत्रकारों के माध्यम से यह संदेश दिया कि वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है इससे कोई भी नुकसान नहीं है. उमेश गौतम का कहना था कि आप ही लोगों के द्वारा यह ज्ञात हुआ है कि 40 परसेंट लोग जिनके नाम वैक्सीन लगवाने के लिए आए थे. अभी तक ऐसे लोगो ने आकर वैक्सीन नही लगवाई है,उन्होंने कहा वैक्सीन लगवाएं और कोरोना महाबीमारी से अपना बचाव करें अपने परिवार का बचाव करें।

जब पत्रकारों ने उमेश गौतम से सवाल कि भारतीय जनता जनता पार्टी ने अपने सभी नेताओं को मना कर रखा है कि वह वैक्सीन ना लगवाए तो उमेश गौतम का जवाब था कि वह बरेली के अंदर मिशन हॉस्पिटल के चेयरमैन है. कोरोना वॉरियर होने के नाते आज वैक्सीन लगवाई है उमेश गौतम का यही कहना था कि वैक्सीन पूर्ण रूप से सुरक्षित है उमेश गौतम के साथ-साथ उनकी पत्नी ने भी वैक्सीनेशन कराया है।

मेयर उमेश गौतम देश के पहले मेयर है, जिन्होंने कैरोना वैक्सीन लगवाई है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी राजनेता को वैक्सीन लगवाने से मना कर रखा है. भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि पहले वैक्सीन कोरोना वॉरियर्स को लगे उसके बाद सब लगवाए लेकिन बरेली के उमेश गौतम का हॉस्पिटल होने के कारण उनको कोरोना वैक्सीन लगाई गई है.

Leave a Reply