अयोध्या : जमीनी रंजिश में बीजेपी कार्यकर्ता व उसके भाई पर जानलेवा हमला

बिस्मिल्लाह खान

अयोध्या में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। जमीनी रंजिश में दो लोगों ने बीजेपी कार्यकर्ता व उसके भाई पर जानलेवा हमला किया है। जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता राकेश तिवारी को गले में गोली लगी है और उन को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया।जहां जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर किया गया. मामला कोतवाली नगर के साहबगंज शोलापुरी मोहल्ले का है जहां पर खाली पड़े प्लाट पर कूड़े को डालने को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ।

जिसमें एक पक्ष के विकलांग अजय पांडे ने राकेश तिवारी को गोली मार दी वही अजय पांडे के भाई ने राकेश तिवारी के भाई विक्कू तिवारी पर जानलेवा हमला भी किया। दोनों को घायल अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया जिसमें राकेश तिवारी की हालत गंभीर होने की वजह से लखनऊ रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है।

पुलिस के अयोध्या क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार राय का कहना है कि आरोपी दोनों लोगों की तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जमीन व कूड़े के विवाद को लेकर यह घटना घटी है।वहीं जिला अस्पताल में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस घटना पर नाराजगी व्यक्त की है।

Leave a Reply