Recent News
कौन बनेगा करोड़पति 13 में आएंगी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 13  में अब तक कई बड़े सितारे आ चुके है. अब शो पर बिग बी से जुड़े दो खास शख्स आने वाले है. इस बार शानदार शुक्रवार में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा आने वाली हैं।

अमिताभ बच्चन के साथ- साथ दर्शकों के लिए ये शानदार शुक्रवार वाकई में शानदार होने वाला है. बिग बी ने अपने ट्विटर पर बेहद प्यारी और स्पेशल फोटो शेयर की हैं. इस तसवीर में उनके साथ उनके बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा नजर आ रही हैं. तसवीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

इस तसवीर को शेयर कर अमिताभ बच्चन ने बहुत ही सुन्दर कैप्शन भी दिया हैं. वो लिखते है, ‘बेटियां सबसे प्यारी, उनका ही जहान.’ फोटो में बिग बी ने सूट पहने दिख रहे है. जबकि श्वेता ने ब्लू कलर का आउटफिट और नव्या नवेली नंदा ने ब्लू कलर के ड्रेस के ऊपर ब्लू कलर का ब्लेजर पहना हुआ है।

ट्विटर पर जैसे ही अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर की, वैसे ही यूजर्स के इसपर रिएक्शन आने लगे. एक यूजर ने लिखा, बहुत ही मजेदार एपिसोड होने वाला है. एक अन्य यूजर ने लिखा, इस एपिसोड का इंतजार नहीं हो रहा. एक मीडिया यूजर ने लिखा, बहुत ही प्यारी तसवीर है. एक दूसरे यूजर ने लिखा, इस खूबसूरत फोटो को शेयर करने के लिए शुक्रिया सर।

वहीं, कौन बनेगा करोड़पति के आज के एपिसोड में हिमालच प्रदेश से अरुणोदय शर्मा हॉट सीट पर बैठने वाले हैं. अरुणोदय की हाजिरजवाबी और बातों से अमिताभ बच्चन काफी इंप्रेस हो जाते है. शो के कई प्रोमोज वीडियो सामने आए है, जिसमें ये प्यारा बच्चा बिग बी से खूब सारी मजेदार बातें करता दिखता है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!