अलविदा की नमाज अता कर ईद की तैयारियों में जुटे मुस्लिम समुदाय के लोग
173

फैजाबाद में भी शिया समुदाय ने अलविदा की नमाज़ अदा की। शहर के इमामबाड़ा में शिया समाज के लोगों ने अलविदा की नमाज़ अदा की। वहीं अलविदा की नमाज़ को लेकर सुन्नी समुदाय में दो फाड़ नजर आया।सुन्नी समुदाय के कुछ लोगों ने अलविदा की नमाज़ अदा की लेकिन कुछ लोगों ने अगले जुम्मे को अलविदा की नमाज़ अदा करने की बात कही।आपसी प्रेम और सौहार्द के बीच शिया समुदाय के लोगों ने इमामबाड़ा में अलविदा की नमाज़ अदा की इस दौरान शिया समुदाय के मुस्लिम भाइयों ने देश में अमन चैन की दुआ भी मांगी।

शिया समुदाय के लोगों ने शहर के इमामबाड़े में आपसी सौहार्द और प्रेम के बीच अलविदा की नमाज अता की। इस दौरान शिया समुदाय के मुस्लिम भाइयों ने देश में अमन शांति की अपील भी की वहीं दूसरी तरफ अलविदा की नमाज को लेकर सुन्नी समुदाय दो फाड़ नजर आया।सुन्नी समुदाय के कुछ लोगों ने शहर के मस्जिदों में अलविदा की नमाज अदा की लेकिन सुन्नी समुदाय के ही कुछ लोगों ने अलविदा की नमाज अगले जुम्मे को अदा करने की बात कही।

अलविदा की नमाज पूरी होने के बाद अब मुस्लिम समुदाय ईद की तैयारियों में जुट गया है।बाजारों में खरीदारी अब दिखाई पड़ने लगी है कपड़े की दुकान हो या फिर सेवईं सभी दुकानों पर भीड़ नजर आ रही है।

Leave a Reply