आलिया भट्ट हुईं कोविड पॉजिटिव, रोकी गई ‘गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग

देश में कोरोना वायरस एक बार फिर अपना भयानक रूप दिखा रहा है। आम नागरिक से लेकर राजनेता और बॉलीवुड सितारे तक इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी नाम जुड़ गया है। आलिया भट्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

दरअसल, कुछ समय पहले जब आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के निर्देशक संजय लीला भंसाली की कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी तो आलिया ने भी जांच कराई थी। हालांकि उस समय उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वहीं अब आलिया भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस वजह से फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग आज से रोक दी गई है। इससे पहले संजय लीला भंसाली के कोरोना संक्रमित होने के बाद शूटिंग रोकी गई थी।

आलिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी और अपने प्रशंसकों को बताया कि वह डॉक्टरों द्वारा दी गयी सलाह का पालन कर रही हैं। आलिया ने पोस्ट किया, ‘‘मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गयी हूं। मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और घर पर पृथक-वास में रहूंगी। मैं चिकित्सकों द्वारा दी गयी सभी हिदायतों का पालन कर रही हूं। आपके प्यार और सहयोग के लिए आभारी हूं। सुरक्षित रहिए और अपना ख्याल रखिए।’’

बता दें कि कुछ समय पहले रणबीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। वहीं उनके कोरोना निगेटिव होने की खबर भी सामने आ चुकी है। बता दें कि मार्च के महीने में ही रणबीर कपूर ने कोविड 19 के शिकार हो गए थे। अब वे इस खतरनाक वायरस वाली गंभीर बीमारी की चपेट से उभर गए है। इसके बाद उन्हें मुंबई के जुहू इलाके में देखा गया था। वे स्वस्थ होने के बाद अपने घर से बाहर निकले। निर्माता आरती शेट्टी के घर के रास्ते की तरफ जाने के दौरान पैपराजी के कैमरों ने उन्हें कैद किया था।

Leave a Reply