1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
1win.com.ve 1wins.pl 1winz.com.ci aviators.cl lucky-jets.co tgasu.ru
एबीवीपी ने चलाया सेल्फ़ी विथ कैम्पस अभियान।

सीतापुर।कॉलेज एवं महाविद्यालयो में छात्रों के बीच संवाद कर विद्यार्थियों को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बारे जानकारी देकर सेल्फ़ी विथ कैम्पस अभियान चलाया गया।इस अवसर पर कालेजों में इकाइयों के गठन भी किया गया।
एबीवीपी के जिला संयोजक अभिषेक बाजपेई ने बताया ये अभियान लगातार एक माह तक निरन्तर स्कूल ,कॉलेज ,महाविद्यालय में चलेगा।अभियान के माध्यम से छात्रों को राष्ट्र प्रेम एवं विद्यार्थी परिषद के बारे में विस्तृत जानकारी दी जाएगी।वहीं इस अवसर पर ज़िले के कॉलेजों में इकाइयों के गठन भी किया गया।जिसमें सीतापुर नगर इकाई के अंतर्गत पंडित तेजराम सरस्वती विद्या मंदिर, आनंद देवी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज की कॉलेज इकाइयों का गठन किया गया।चुनाव अधिकारी के रूप में जिला संयोजक अभिषेक बाजपेई उपस्थित रहे।पंडित तेजराम सरस्वती विद्या मंदिर में शिवांश प्रताप सिंह को कॉलेज अध्यक्ष, कृष्ण गुप्ता को कॉलेज मंत्री, दिव्यांश शुक्ला को कॉलेज उपाध्यक्ष, कृष्णा शुक्ला को कॉलेज उपाध्यक्ष, ऋषभ अवस्थी , शिवम राठौर को सहमंत्री, शिव शुक्ला, हर्षित को कार्यकारिणी सदस्य, सोमेश ,कार्तिकेय को एसएफएस प्रमुख, पर्व गुप्ता व उत्कर्ष को स्वाध्याय प्रमुख, सलीम कला मंच प्रमुख, दिव्यांशु मौर्य को खेल प्रमुख नियुक्त किया गया। इस अवसर पर जिला संयोजक अभिषेक बाजपेई,नगर मंत्री अलख कांत श्रीवास्तव , नगर सह मंत्री अनुराग मिश्रा,पुनीत कुमार तथा अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

News Reporter
यज्ञ विजय चतुर्वेदी ने पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी करने के बाद नोएडा में वर्ष 2008 में आजाद न्यूज़ चैनल के साथ बतौर इंटर्न अपने कैरियर की शुरुआत की। इंटर्न करने के बाद आज़ाद न्यूज में इन्हें पहली नौकरी मिली। यहां पर इनके कैरियर की शुरआत पहले इंटरटेनमेंट डेस्क से हुई उसके बाद स्पोर्ट्स डेस्क देखने लगे। आज़ाद न्यूज़ के बाद, tv100, साधना न्यूज़ मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़, कोबरापोस्ट, हरियाणा न्यूज़, NNIS न्यूज़ एजेंसी के साथ काम किया। इसके अलावा कई एजेंसियों के साथ सर्वे और रिसर्च का भी कार्य भी किया। 2016 में निजी कारणों से अपने होम डिस्ट्रिक्ट लौट आए और पत्रकारिता से एक वर्ष तक विराम लिया। उसके बाद अपने जिले से न्यूज़ वन इंडिया, सूर्या समाचार के लिए रिपोर्टिंग की। इस समय यज्ञ चतुर्वेदी अपने होम डिस्ट्रिक्ट में नेशलन स्तर कई बड़े मीडिया संस्थानों व वेबसाइटों के साथ फ्रीलांस जर्नलिस्ट के तौर जुड़कर काम कर रहे है।
error: Content is protected !!