; मिर्जापुर वेब सीरीज के फेम ब्रम्हा मिश्रा का हार्ट अटैक से निधन - Namami Bharat
मिर्जापुर वेब सीरीज के फेम ब्रम्हा मिश्रा का हार्ट अटैक से निधन

पॉपुलर वेबसीरीज मिर्जापुर  में मुन्ना भैया के दोस्त ललित का किरेदार निभा चुके ब्रह्मा मिश्रा का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. मिश्रा का शव फ्लैट के बाथरूम से तीन दिन बाद बरामद हुआ है. एक्टर का पार्थिव शरीर कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. जहां उनका पोस्टमॉर्टम चल रहा है

एक्टर ब्रह्मा मिश्रा की मौत खबर 3 दिन के बाद उनके परिवार को मिली है। इस खबर के बाद से इंडस्ट्री में शोक की लहर है और उनके दोस्त उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। ब्रह्मा को वेब सीरीज मिर्जापुर में उनके ‘ललित’ के रोल से जाना जाता था।.

वेबसीरीज मिर्जापुर में मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभा चुके ब्रह्मा मिश्रा की मौत हो गई है। ब्रह्मा को 29 नवंबर को चेस्ट पेन की शिकायत के बाद डॉक्टर ने गैस की दवा देकर घर भेज दिया था, लेकिन घर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया।

दर्दनाक बात ये है कि उनकी लाश तीन दिन तक यारी रोड वर्सोवा मुंबई में घर के बाथरूम में ही पड़ी रही। फिलहाल मुंबई पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमॉर्टम करा रही है ताकि मौत का सही समय और कारण पता लगाया जा सके।

ब्रह्मा के परिवार के एक करीबी ने दैनिक भास्कर को बताया कि उनका फोन 29 तारीख से बंद आ रहा था। जब 2 दिन तक फोन चालू नहीं हुआ तो भाई संदीप ने उनके FTII के दोस्त आकाश सिन्हा को घर भेजा जिसके बाद मौत का पता चला। आकाश जब ब्रह्मा के घर पहुंचे तो वहां से बदबू आ रही थी और बॉडी डिकम्पोज होने लगी थी। इसके चलते उनकी परिवार ने फैसला लिया कि ब्रह्मा का अंतिम संस्कार अब शुक्रवार की सुबह मुंबई में ही होगा।

भोपाल रायसेन के रहने वाले ब्रह्मा मिश्रा 32 साल के थे। उन्होंने रायसेन में ही 10वीं तक पढ़ाई की है। उनके पिता भूमि विकास बैंक में कार्यरत थे। ब्रह्मा ने मिर्जापुर के अलावा केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम किया था।

दो दिन पहले यानी 30 नवंबर को ब्रह्मा का 32वां जन्मदिन था। 5 दिन पहले ब्रह्मा ने फेसबुक पर एक पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था- मोह का क्षय हो जाने को ही मोक्ष कहते हैं। ब्रह्मा ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने कोई कैप्शन तो नहीं दिया था, लेकिन यह उनके भोपाल वाले घर के बाहर क्लिक किया गया फोटो है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!