अयोध्या में आम आदमी पार्टी ने समाजवादी पार्टी को दिया बड़ा झटका!

बिस्मिल्लाह खान, अयोध्या। प्रदेश में अपने जनाधार बढ़ाने व उसकी हकीकत को परखने के लिए विधानसभा चुनाव से पूर्व पंचायत चुनाव में अपने जनाधार की हकीकत से रूबरू होने के लिए पार्टी पूरे दमखम से पंचायत चुनाव में उतर रही है।आम आदमी पार्टी अपना कुनबा बढ़ाने में जुट गई है। शुक्रवार को अयोध्या के एक होटल में आयोजित प्रेसवार्ता में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने सभी अधिवक्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

अयोध्या में आम आदमी पार्टी ने समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका दिया है। समाजवादी अधिवक्ता प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष रहे अरुण सिंह यादव ने अपने 25 साथी अधिवक्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। वही आयोजित प्रेसवार्ता दौरान आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि पार्टी के लिए पंचायत चुनाव विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल है और यह चुनाव आम आदमी पार्टी दिल्ली के मॉडल पर लड़ेगी। जिस तरह से आम आदमी पार्टी दिल्ली में बिजली पानी दे रही है शिक्षा और चिकित्सा का जो दिल्ली में मॉडल दिया गया है वहीं मॉडल पार्टी उत्तर प्रदेश में पेश करेगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेश के सभी जिला पंचायत सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके लिए आवेदन आना भी शुरू हो गया है। प्रत्याशियों के चुनाव के लिए कमेटी गठित की गई है कमेटी ने अपना अंतिम निर्णय देगी जिसके बाद उनको पार्टी का टिकट दिया जाएगा। पार्टी की नीतियों से रूबरू कराते हुए कहा कि दागी प्रत्याशी को आम आदमी पार्टी टिकट नहीं देगी।यही नहीं दिल्ली के कई विधायक उत्तर प्रदेश के कई जिलों में डेरा डाले हुए हैं।ताकि आने वाले पंचायत चुनाव में पार्टी जनाधार की हकीकत को परख सकें।

Leave a Reply