; घरेलू हिंसा केस: दूसरी बार भी कोर्ट में पेश नहीं हुए यो यो हनी सिंह - Namami Bharat
घरेलू हिंसा केस: दूसरी बार भी कोर्ट में पेश नहीं हुए यो यो हनी सिंह

मशहूर रैपर और गायक हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। शालिनी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। इसी सिलसिले में उन्हें आज तीस हजारी कोर्ट के सामने पेश होना था। मगर दूसरी बार वे कोर्ट में पेश नहीं हुए इसपर कोर्ट ने उन्हें कड़ी फटकार लगाई है। कोर्ट ने सख्त लहजे में हनी सिंह को मैसेज दिया कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने 3 सितंबर साढ़े 12.30  बजे हनी सिंह को पेश होने का आदेश दिया. वहीं हनी सिंह के वकील ने कोर्ट में दलील दी कि स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के चलते हनी सिंह कोर्ट के सामने पेश नहीं हो पाए. उन्हें बुखार है इसलिए वो पेश नहीं हो पाए. मामले में दूसरी तारीख दी जाए. 

नाराजगी जताते हुए अदालत ने सिंह के वकील से कहा, ‘हनी सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए। आपने उनकी आय का हलफनामा दाखिल नहीं किया है और दलीलों के साथ भी तैयार नहीं हैं।’ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट ने सिंह को अदालत में पेश होने का एक आखिरी मौका दिया। साथ ही उनसे इस आचरण को दोबारा ना दोहराने के लिए कहा। 

क्या है पूरा मामला?

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने सिंगर के खिलाफ ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत याचिका दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में डाली थी. शालिनी ने रैपर और उनके परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. शालिनी ने शारीरिक हिंसा, मानसिक उत्पीड़न, आर्थिक हिंसा और यौन हिंसा के इल्जाम लगाए हैं. शालिनी ने हनी सिंह पर एक से ज्यादा लड़कियों के साथ फिजीकल रिलेशन होने की भी बात की. शालिनी ने आरोप लगाया है कि सिंह और उनके परिवार ने उसे इस हद तक मानसिक और भावनात्मक रूप से तोड़ दिया कि वह खुद को कठपुतली मानने लगीं थीं। वहीं हनी सिंह ने शालिनी के आरोपों को गलत और झूठा बताया है. शालिनी और हनी सिंह ने 2011 में शादी की थी.

News Reporter
error: Content is protected !!