निर्माणाधीन कॉलेज की शटरिंग टूटकर गिरने से बड़ा हादसा, 7 मजदूर घायल

अमेठी: जनपद के कमरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत इंडस्ट्रियल एरिया के रोड नंबर 2 के पास निर्माणाधीन इंडियन होटल एंड मैनेजमेंट कॉलेज की बाउंड्री का गेट बनाते समय देर शाम अचानक शटरिंग टूटकर पूरा लिंटर भरभरा कर गिर गया। उसी समय ऊपर काम कर रहे कई मजदूर अचानक लिंटर के साथ नीचे आ गिरे। जिसके चलते 7 मजदूर घायल हो गए।

अचानक इस तरह से दुर्घटना होने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया और मौके पर पहुंची डायल 112 तथा कमरौली थाने की पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुर पहुंचाया। जहां पर मामूली रूप से घायल 2 लोगों को प्राथमिक उपचार के उपरांत छोड़ दिया गया। लेकिन गंभीर रूप से घायल 5 लोगों का इलाज अभी भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। बताया जा रहा है कि यह सभी मजदूर एक निजी ठेकेदार के थे। काम कराने वाला ठेकेदार घटना होने के बाद मौके से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना मनोज यादव ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और घायलों की स्थिति से अवगत होते हुए हालचाल जाना। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सभी घायल खतरे से बाहर है और उनका इलाज जारी है।

Leave a Reply