; सी.बी.एस.ई. कक्षा-10 व कक्षा-12 की बोर्ड परीक्षाओं में शत-प्रतिशत रहा सिटी इण्टरनेशनल स्कूल का परीक्षाफल - Namami Bharat
सी.बी.एस.ई. कक्षा-10 व कक्षा-12 की बोर्ड परीक्षाओं में शत-प्रतिशत रहा सिटी इण्टरनेशनल स्कूल का परीक्षाफल

लखनऊ, 12 मई। सिटी इण्टरनेशनल स्कूल (सी.आई.एस.), इन्दिरा नगर के मेधावी छात्रों ने विगत वर्षों की भाँति इस वर्ष भी सी.बी.एस.ई. कक्षा-10 व कक्षा-12 की बोर्ड परीक्षाओं में शानदार परीक्षाफल देकर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। आज जारी हुए सी.बी.एस.ई. कक्षा-12 के परीक्षा परिणाम में सिटी इण्टरनेशनल स्कूल के छात्रों ने शत-प्रतिशत परीक्षाफल प्राप्त किया है जबकि विद्यालय के लगभग 20 प्रतिशत छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किये हैं। कक्षा-12 में सी.आई.एस. छात्र दिव्यांश चतुर्वेदी ने 96.6 प्रतिशत, कनिष्का शुक्ला ने 94.6 प्रतिशत एवं अनन्या प्रकाश ने 94.6 प्रतिशत अंक अर्जित किये हैं।

            इसी प्रकार, कक्षा-10 की बोर्ड परीक्षा में भी सी.आई.एस. छात्रों ने शत-प्रतिशत सफलता अर्जित की है जबकि 33 प्रतिशत छात्रों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक अर्जित किये हैं। कक्षा-10 की बोर्ड परीक्षा में सी.आई.एस. छात्रा समृद्धि मिश्रा ने 96.6 प्रतिशत, नव्या भारद्वाज ने 96.4 प्रतिशत एवं सार्थक वर्मा ने 95.4 प्रतिशत अर्जित कर टॉप किया है एवं अपने शिक्षकों व माता-पिता का गौरव बढ़ाया है। इस अभूतपूर्व परीक्षा परिणाम पर हार्दिक प्रसन्नता व्यक्त करते हुए सिटी इण्टरनेशनल स्कूल की निदेशिका डा. सुनीता गाँधी ने विद्यालय के शिक्षकों का हार्दिक आभार व्यक्त किया एवं छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की। सी.आई.एस. की संस्थापिका डा. भारती गाँधी ने छात्रों की सफलता पर हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि सिटी इण्टरनेशनल स्कूल ने शिक्षा के क्षेत्र में एक नया आयाम स्थापित किया है।

News Reporter
error: Content is protected !!