भाजपा का “संपर्क फाॅर समर्थन” कार्यक्रम हुआ तेज, डॉ. नरेश त्रेहन से मिले रामलाल
340

नई दिल्ली। संपर्क फाॅर समर्थन कार्यक्रम के तहत भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने हृदय रोग विशेषज्ञ पद्मभूषण डॉ. नरेश त्रेहन, अधिवक्ता रोहित कोचर, उद्योगपति से रमेश राजपाल परिवार एवं लोधी स्पोर्टस के एन.के. जैन और न्यूरो सर्जन डाॅ. शमशेर द्विवेदी से भेंट की और उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियों के विषय में बताया।  उनके साथ दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष श्री सतीश उपाध्याय एवं संगठन महामंत्री श्री सिद्धार्थन भी थे।

मोदी सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा करने के साथ ही रामलाल ने डॉ. नरेश त्रेहन को मोदी सरकार द्वारा चिकित्सा के खर्च को कम करने और स्वास्थ्य में सुधार के लिए उनके द्वारा  किए जा रहे प्रयासों से अवगत कराया। डॉ. नरेश त्रेहन ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा अंग प्रत्यारोपण और अन्य चिकित्सीय उपकरण के खर्च में कमी करने के उनके प्रयासों की सराहना की। उन्होंने योगा और अन्य फिटनेस कार्यक्रमों द्वारा स्वास्थ्य में सुधार करने के प्रयासों की भी प्रशंसा की और कहा कि शौचालयों के निर्माण से ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों के स्वास्थ्य में सुधार होगा। डॉ. त्रेहन ने आयुष को केंद्र सरकार द्वारा  प्रोत्साहन दिए जाने की भी सराहना की और कहा कि इसे एक वैकल्पिक चिकित्सा के रूप में विकसित किया जाना चाहिए।

दिल्ली भाजपा के महामंत्री कुलजीत सिंह चहल आज प्रख्यात अधिवक्ता और कंफेडरेशन आॅफ इंडियन बार के अध्यक्ष प्रवीण एच पारिख से मिले और उन्हें मोदी सरकार की उपलब्धियों पर एक पुस्तिका भेंट की। अधिवक्ता पारिख ने केंद्र सरकार द्वारा जिला स्तर पर न्यायिक सुधार के साथ ही कानूनी सुधार करने में केंद्र सरकार द्वारा किये जा रहे प्रयासों सराहना की क्योंकि इससे जनसाधारण को भी लाभ मिलेगा।

वहीं प्रदेश उपाध्यक्ष अभय वर्मा लखनऊ विश्वविद्यालय के पूर्व उपकुलपति एस.पी. सिंह और वरिष्ठ अधिवक्ता के के मनन से भेंट की तथा महामंत्री रविंद्र गुप्ता ने गंगाराम अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. सुधीर कलान और महामंडलेश्वर स्वामी भास्करानंद से भेंट की और मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में उन्हें बताया।

Leave a Reply