क्षत-विक्षत मिला महिला का शव, हत्या की आशंका
184

बहराइच में बुधवार की सुबह एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बहराइच  में चौपाल सागार के पास महिला का शव क्षत विक्षत अवस्था में पाया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुची बहराइच पुलिस ने शव का पहचान करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला के गले में चोट का निशान पाया गया। जिससे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। परिजनों के तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। बहराइच पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटना का जल्द ही खुलासा करने का दावा किया है।

रामगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत चैपाल सागार के पास एक महिला का शव दिखाई पडा। शौच को जा रहे ग्रामीणों ने देखा तो सूचना रामागांव पुलिस को दिया। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को शिनाख्त कराया शुरू किया तो महिला केी पहचान सम्पता 32 पत्नी स्व शोभाराम के रूप में हुई। सूचना परिजनों को दी गई। मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनो के मुताबिक महिला के गले में चोट का निशान है। परिजनों ने महिला की हत्या की आशंका जताई है। परिजनोे ने गाव के एक ग्रामीण को नामजद करते हुए तहरीर दी है।

रामगांव थानाध्यक्ष ब्रहम्मानंद सिंह ने बताया कि मृतिका के परिजनोे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। गले पर काला निशान पाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का स्पष्ट कारण पता चलेगा। जल्द ही आरोपी को गिरफतार किया जाएगा।