शोक में डूबी बॉलीवुड इंडस्ट्री, राजीव कपूर का हुआ निधन

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बहुत दुखद खबर सामने आई है। ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के भाई राजीव कपूर का आज (9 फरवरी) दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। ख़बरों की माने तो, उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ। बता दे कि, राजीव कपूर 58 वर्ष के थे। राजीव को चेंबूर में उनके घर के पास ही स्थित इन्लाक्स अस्पाताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

राजीव कपूर ने “राम तेरी गंगा मैली” जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय से कई लोगों का दिल जीता था। राजीव ने हिंदी सिनेमा में बतौर अभिनेता, प्रोड्यूसर और निर्देशक काम किया था। शम्मी कपूर और शशि कपूर राजीव के चाचा थे।

अभिनेत्री नीतू कपूर और अभिनेता रणधीर कपूर (राजीव के बड़े भाई ) ने सोशल मीडिया में राजीव के निधन की पुष्टि की। रणधीर कपूर ने कहा कि, ‘मैंने अपना सबसे छोटा भाई राजीव खो दिया है। वह अब इस दुनिया में नहीं हैं। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की मगर बचा नहीं सके। मैं अभी हॉस्पिटल में ही हूं और उनकी डेड बॉडी मिलने का इंतजार कर रहा हूं।’

वहीँ नीतू कपूर ने भी सोशल मीडिया पर राजीव कपूर की तस्वीर साजा की। इस खबर के बाहर आते ही पूरा बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूब गया है। दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने भी ट्वीट कर लिखा कि, “मुझे अभी पता चला कि राज कपूर साहब के छोटे बेटे, गुणी अभिनेता राजीव कपूर का आज स्वर्गवास हुआ. सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

Leave a Reply