अखिलेश यादव पर इमरान प्रताप गढ़ी का तंज, बहुत देर कर दी मेहरबान आते-आते

कॉंग्रेसी नेता और मशहूर शायर इमरान प्रताप गढ़ी ने आज मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि उनके रामपुर जाने से लोग सियासत में अपना धरातल तलाशने लगे है, जिसका प्रमाण कल मुरादाबाद में उस समय सामने आया जब सपा के नेता आज़म खान के लिए तख्ती पोस्टर लेकर सड़क पर आए. मैं अगर रामपुर आज़म खान के घर गया तो लोगो को सही रास्ते ओर खड़ा होने के लिए मजबूर करने के लिए गया और जहाँ तक उनकी बात है वो आने वाले चुनाव में कॉंग्रेस को मजबूती से चुनाव लड़ाने का काम करेंगे, रामपुर जाना एक व्यक्तिगत मुलाकात थी.

हां मेरे जाने के बाद से इस मुद्दे पर सियासत हो रही है मुझे खुशी है मेरे जाने के बाद सियासत हो रही है जो पार्टी उनके साथ खड़ी नजर नही आ रही थी, वो मजबूर होकर सड़क पर उतरी पूरे प्रदेश में और आज पूर्व मुख्यमंत्री भी पहुँचे रामपुर उनसे मिलने, मेरा जाना सफल रहा, मैं जिस मकसद के लिए गया था वो सफल रहा.

आज रामपुर में अखिलेश यादव के दौरे पर पूछे गए सवाल पर बोले कि अच्छी बात है वो मेरे पुराने परिचित है लेकिन बस में यही कहूंगा बहुत देर करती मेहरबान आते आते. आज इमरान प्रताप गढ़ी मुरादाबाद के शायर काशिस वारसी की माता के इंतकाल के बाद उनसे मिलने के लिए पहुँचे हुए थे.

Leave a Reply