; कांग्रेस से पूर्व पार्षद अजित यादव और समाज सेवी शहनाज़ आम आदमी पार्टी में शामिल - Namami Bharat
कांग्रेस से पूर्व पार्षद अजित यादव और समाज सेवी शहनाज़ आम आदमी पार्टी में शामिल

*- आम आदमी पार्टी ने जिस प्रकार से दिल्ली को संवारा है, वह सराहनीय है; ऐसी पार्टी में शामिल होना मेरे लिए गर्व की बात है- अजित यादव

*- शिक्षा, स्वास्थ्य, महिलाओं की सुरक्षा आदि जैसे समाजहित कार्य देखकर मुझे लगा कि मुझे भी आम आदमी पार्टी में शामिल होना चाहिए- शहनाज़

*- आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने सभी का पार्टी में स्वागत किया

*- बादली से ‘आप’ विधायक अजेश यादव ने टोपी और पटका पहनाकर सभी को पार्टी में शामिल किया

केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने आज कांग्रेस से अजित यादव और समाज सेवी शहनाज़ का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया। बादली से ‘आप’ विधायक अजेश यादव ने टोपी और पटका पहनाकर सभी को पार्टी में शामिल किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी से आजादपुर मंडी के चेयरमैन आदिल खान भी मौजूद रहे।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने कहा कि लोगों का प्रेम और विश्वास आम आदमी पार्टी पर बढ़ता जा रहा है। इसी के तहत केजरीवाल सरकार की नीतियों और दिल्ली विकास मॉडल से प्रभावित होकर हर क्षेत्र से भारी संख्या में लोग ‘आप’ परिवार में शामिल हो रहे हैं। उसी श्रृंखला में कांग्रेस से अजित यादव आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। अजित यादव जी दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य रह चुके हैं। वह भलस्वा से 2012-2017 में निगम पार्षद रह चुके हैं। साथ ही वह यादव ट्रस्ट लज़फगढ़, यादव धर्मशाला हरिद्वार और यादव धर्मशाला वृंदावन के ट्रस्टी हैं। इसके अलावा वह ऑल इंडिया यादव महासभा दिल्ली प्रदेश के महासचिव भी हैं। ऐसे प्रतिभावान व्यक्ति को पार्टी में शामिल करने पर मुझे बेहद हर्ष हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि अजित जी के जुड़ने से पार्टी और मजबूत होगी। अजय जी के साथ मिलकर वह अपने क्षेत्र में अच्छा काम करेंगे।

साथ ही आज हमारे साथ समाज सेवी शहनाज़ जी जुड़ रही हैं। शहनाज़ जी वर्ल्ड विज़न इंडिया के नाम से एक एनजियो से जुड़ी हुई हैं। कई वर्षों से एनजियो से जुड़े रहकर महिलाओं और समाज के हित के लिए काम करती रही हैं। उनको भी पार्टी में शामिल करने पर बड़ा हर्ष हो रहा है। मैं दोनो का आम आदमी पार्टी में हार्दिक स्वागत करता हूं। और उम्मीद है कि हम सब दिल्ली को एक नई ऊंचाई पर लेके जाएंगे।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर आजित यादव ने कहा कि इन 8 सालों में जिस प्रकार से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली को संवारा है, वह सराहनीय है। चाहे वह विकास की बात हो, समाज की बात हो, शिक्षा और पानी की बात हो, बिजली की बात हो, मिहलाओं की सुरक्षा की बात हो, अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली में एक बड़ा बदलाव किया है। देश के हर राज्य में आम आदमी पार्टी के विकास मॉडल की चर्चा हो रही है। ऐसे में आम आदमी पार्टी में शामिल होना मेरे लिए गर्व की बात है। मैं आप सभी को आश्वसन देना चाहते हैं कि पंकज जी और अजय जी के साथ मिलकर हम आम आदमी पार्टी के झंडे को और ऊंचा करेंगे। पूरे मन से दिल्ली की जनता की सेवा करेंगे।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने पर शहनाज़ ने कहा कि मैं वर्ल्ड विज़न इंडिया के साथ 21 सालों से काम कर रही हूं। समाज की सेवा करना ही मेरा मुख्य लक्ष्य है। दिल्ली सरकार जिस प्रकार से दिल्ली की जनता की सेवा कर रही है, मुझे लगता है समाज की सेवा करने का मुझे अच्छा मौका मिलेगा। शिक्षा, स्वास्थ्य, महिलाओं की सुरक्षा आदि जैसे समाजहित कार्य देखकर मुझे लगा कि मुझे भी पार्टी में शामिल होना चाहिए।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!