; वोट नहीं देने पर उठक बैठक कराकर चटवाया थूक , चुनाव में मिली हार से बौखलाए प्रत्याशी, आरोपी गिरफ्तार - Namami Bharat
1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
वोट नहीं देने पर उठक बैठक कराकर चटवाया थूक , चुनाव में मिली हार से बौखलाए प्रत्याशी, आरोपी गिरफ्तार

बिहार के औरंगाबाद में चुनाव मिली हार के चलते बौखलाए मुखिया प्रत्याशी की बर्बरता का मामला सामने आया है। आरोप के मुताबिक मुखिया प्रत्याशी ने दलित वोटरों से जबरन थूक चटवाई। दरअसल औरंगाबाद जिले में पंचायत चुनाव के 10 वें चरण के तहत कुटुंबा ब्लॉक में हुए पंचायत चुनाव में हार मिलने के चलते एक मुखिया प्रत्याशी ने अपने क्षेत्र के दलित वोटरों के बीच जाकर मारपीट की।

गौरतलब है कि औरंगाबाद के कुटुंबा ब्लॉक के सिंघना पंचायत के खरांटी टोले भुइयां में दबंग छवि के प्रत्याशी बलवंत सिंह ने खुद के चुनाव हारने पर दलित वोटरों से मारपीट की, उठक बैठक भी करवाई। इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने दलितों से थूक चटवाई। बता दें इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो को लेकर औरंगाबाद जिले के डीएम सौरभ जोरवाल तथा एसपी कान्तेश कुमार मिश्र ने त्वरित संज्ञान लेते हुए अम्बा थाना को प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि इस मामले में उससे पूछताछ की जा रही है। बता दें कि वीडियो को देख लोग बलवंत की इस तालिबानी दबंगई से हैरान हैं। लोगों का कहना है कि ऐसा शायद अंग्रेज़ी हुकूमत में ही देखने को मिलता था।

बता दें कि वायरल वीडियो में आरोपी बलवंत सिंह कह रहा है कि उसने चुनाव के दौरान दो मतदाताओं को पैसे दिये थे। लेकिन उन्होंने पैसे लेकर वोट नहीं दिया। गाली देते हुए वह कान पकड़कर उठक-बैठक कर उन्हें दंडित करते देखा जा सकता है।

वहीं बलवंत सिंह का कहना है कि शराब के नशे में दोनों युवक उपद्रव कर रहे थे। शांत करने के लिए उसने उन्हें सजा दी। लेकिन वायरल वीडियो से जाहिर हो रहा है कि आरोपी ने पैसे के भुगतान करने की बात कर रहा है। बता दें कि आरोपी को वीडियो के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!