Recent News
विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर   नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने किया वृक्षारोपण

बिस्मिल्लाह खान। अयोध्या में विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर पूरा बाजार स्थित नारा गाव में प्रथमिक विद्यालय में नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने वृक्षारोपण किया।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन के अवसर पर बधाई व मिष्ठान बाटे. वही नारा गाव में प्रस्तावित मिनी स्टेडियम के भूभाग का समतलीकरण व वैरी केटिंग कराए जाने की विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने घोषणा किया।

इसी दौरान विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा की मिनी स्टेडियम के भूभाग का समतलीकरण व वैरी केटिंग कराए जाने की विधायक ने घोषणा भी किया विधायक ने कहा कि पूरा बाजार अयोध्या पेड़ पौधे हमें ऑक्सीजन देते हैं जिससे वातावरण शुद्ध रहता है और शुद्ध वातावरण में हम सांस लेकर स्वस्थ रहते हैं इसलिए शुद्ध पर्यावरण हमें जीवन देते हैं।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी मे लोगों ने ऑक्सीजन के महत्व को समझा पेड़ पौधे हमें असीमित ऑक्सीजन जीवन भर देते  रहते हैं इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को ग्यारह वृक्ष लगाकर पर्यावरण को शुद्ध करने में प्रकृति का सहयोग करना चाहिए विधायक ने ग्राम नारा में  पीपल आम जामुन पाकड नीम के 101 वृक्ष लगवाएं व ग्रामीणों को भी लगाने के लिए निशुल्क पौध भी वितरित किया। नगर विधायक ने ग्राम नारा के ग्रामीणों द्वारा प्रस्तावित मिनी स्टेडियम शीघ्र बनाए जाने की मांग पर कहा कि विधायक निधि से मिनी स्टेडियम के भूभाग का समतलीकरण कराने व  बाउंड्री के लिए बैरी केटिंग करवाने की घोषणा करते हुए कहा कि यह कार्य एक सप्ताह के अंदर प्रारंभ हो जाएगा।

उन्होंने नारा में कोविड 19 निशुल्क चिकित्सा शिविर का निरीक्षण किया और ग्रामीणों को जागरूक करते हुए कहा कि सभी अपनी कोरोना की जांच अवश्य कराएं व कोरोना के नियमों का पालन करते रहें।

News Reporter

Leave a Reply

error: Content is protected !!