; सीडीएस बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर क्रैश, हादसे में 11 लोगों की मौत, कल संसद में बयान देंगे राजनाथ सिंह - Namami Bharat
1win1.az luckyjet.ar mines-games.com mostbet-casino-uz.com bible-spbda.info роскультцентр.рф
सीडीएस बिपिन रावत का हेलीकॉप्टर क्रैश, हादसे में 11 लोगों की मौत, कल संसद में बयान देंगे राजनाथ सिंह

तमिलनाडु के कुन्नूर में सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जिसमें चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत, उनके सुरक्षा कमांडो और वायुसेना के पायलट समेंत 14 लोग सवार थे। इस हादसे के बाद अभी तक 8 लोगों को रेस्क्यू किया गया है, जिसमें 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इसके अलावा चार शव बरामद किए गए हैं। हादसे में घायल हुए CDS रावत को लेकर चल रहीं तमाम अटकलों के बीच सेना से जुड़े पूर्व अधिकारी ने उनके निधन की जानकारी देते हुए श्रद्धांजलि तक दे डाली।

पूर्व ले. जनरल एच एस पनाग ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजल‍ि देते हुए RIP लिख दिया। बताते चलें कि आधिकारिक तौर पर ऐसा कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक यह हादसा खराब मौसम की वजह से हुआ। गंभीर रूप से जख्मी हुए लोगों को वेलिंग्टन बेस में इलाज के लिए पहुंचाया गया है। बता दें कि सीडीएस बिपिन रावत अपनी पत्नी के साथ ऊटी में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे।

हादसे की खबर के बाद दिल्ली में केंद्रीय कैबिनेट की आपात बैठक बुलाई गई। जिसमें एनएसए अजीत डोभाल भी शामिल हुए। वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सीडीएस बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर क्रैश को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जानकारी दी।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!