; बूथ सम्मेलन: CM योगी ने कहा- एक तरफ राष्ट्रवादी है तो दूसरी तरफ जिन्नावादी और आतंकवाद केसमर्थक - Namami Bharat
बूथ सम्मेलन: CM योगी ने कहा- एक तरफ राष्ट्रवादी है तो दूसरी तरफ जिन्नावादी और आतंकवाद केसमर्थक

उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज बूध सम्मेलन में शिरकत करने गोरखपुर पहुंचे। वहीं, बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पार्टी के बूथ अध्यक्षों को एक-एक बूध संभालने की जिम्मेदारी दी।

इस दौरान योगी अपनी सरकार की कार्यकाल की सराहना करते हुए दिखे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादा किया वो कर के दिखाया है। कोरोना संकट के समय में भाजपा के कार्यकर्ता लोगों के साथ थे। ऐसे समय में जरूरतमंदों को सरकार की तरफ से दवा और राशन दिया गया, जबकि विपक्ष कोरोना काल के दौरान होम आइसोलेशन में था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश पहले माफियाओं के लिए विख्यात था। अब सभी माफियाओं पर बुलडोजर चल रहा है। माफिया प्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो नामुमकिन था उसे मोदी जी ने मुमकिन बनाया है। मोदी जी ने जो संकल्प लिया है वो पूरा किया है। इन्होंने कहा कि एक तरफ पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार है तो दूसरी तरफ आतंकवाद के समर्थक है. एक तरफ राष्ट्रवादी हैं तो दूसरी तरफ जिन्नाबादी है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!