मोदी को यूपी के लोग उतना ही प्यार करते हैं जितना 2014 में प्यार करते थे-ऐ.के शर्मा

लखनऊ :पीएम मोदी के भरोसेमंद पूर्व आईएएस और एमएलसी एके शर्मा ने उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने की बातें कहीं हैं। चिट्ठी में खुद को पूर्वांचल का और ग्रामीण पृष्ठभूमि से आने के बात भी लिखी। यह भी लिखा है कि पीएम मोदी को उत्तर प्रदेश की जनता आज भी उतना ही प्रेम करती है, जितना 2013-14 में करती थी। आगामी चुनाव जीतने के लिए उनका नाम एवं संरक्षण ही पर्याप्त है।

योगी के नेतृत्व में 2022 में भाजपा पहले से ज्यादा सीटें जीतेगी

एके शर्मा ने चिट्ठी में लिखा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं अन्य वरिष्ठों का उन पर वरदहस्त भी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में होने वाले 2022 के यूपी विधानसभा के चुनाव में भाजपा को पहले से भी ज्यादा सीटें मिलेंगी, ऐसा मेरा विश्वास है।

पूर्वांचल की ग्रामीण पृष्ठभूमि से आता हूं
एके शर्मा ने चिट्ठी में लिखा है, ‘मैं पूर्वांचल की ग्रामीण पृष्ठभूमि से आता हूं। जन्म स्थान काझा खुर्द के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाई के बाद मऊ, बलिया फिर प्रयागराज में पढ़ाई की। 1988 में भारतीय प्रशासनिक सेवा में चयनित हुआ। तब से लेकर जनवरी 2021 तक इस सेवा के माध्यम से राष्ट्र एवं लोगों की सेवा करता रहा। नौकरी करते हुए भी मैं अपने गांव और समाज क्षेत्र से निरंतर जुड़ा रहा। आईएएस की सेवा के दौरान प्रशासन के निचले स्तर से लेकर उच्च स्तर तक सामान्य व्यक्ति की खुशहाली और उसके जीवन स्तर को ऊपर उठाने का प्रयास किया’।

प्रधानमंत्री की ऐतिहासिक यात्रा में सहायक बनने का मौका मिला

एके शर्मा ने लिखा है कि मुझे अक्टूबर 2001 से 2021 के बीच विकास पुरुष नरेंद्र मोदी की मुख्यमंत्री से प्रधानमंत्री तक की ऐतिहासिक यात्रा में सहायक बनने का मौका मिला। उनके विकास यज्ञ में अपनी छोटी-छोटी आहुति देने और उनका हाथ बटांने का सौभाग्य मिला। मोदी जी की लंबी, सफल, विशाल एवं वैश्विक माया में मैं एक छोटा सा भागीदार रहा हूं। यह मात्र उनकी कृपा है कि उन्होंने मुझे अवसर दिया। उसी कड़ी में अब मुझे भाजपा में शामिल होकर प्रदेश और देश की प्रगति में योगदान का सौभाग्य मिला है। इसका बहुत ही गौरव अनुभव कर रहा हूं। मैं खुद अपनी ओर से एवम् पार्टी के माध्यम से भी जन सेवा का कार्य करता रहूंगा।

News Reporter
पंकज चतुर्वेदी 'नमामि भारत' वेब न्यूज़ सर्विस में समाचार संपादक हैं। मूल रूप से गोंडा जिले के निवासी पंकज ने अपना करियर अमर उजाला से शुरू किया। माखनलाल लाल चतुर्वेदी पत्रकारिता विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में परास्नातक पंकज ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी में पत्रकारिता की और पंजाब केसरी के साथ काम करते हुए राष्ट्रीय राजनीति को कवर किया है। लेकिन मिट्टी की खुशबू लखनऊ खींच लाई और लोकमत अखबार से जुड़कर सूबे की सियासत कवर करने लगे। 2017 में पंकज ने प्रिंट मीडिया से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की तरफ रुख किया। उत्तर प्रदेश के प्रतिष्ठित चैनल न्यूज वन इंडिया से जुड़कर पंकज ने प्रदेश की राजनीतिक हलचलों को करीब से देखा समझा। 2018 से मार्च 2021 तक जनतंत्र टीवी से जुड़े रहें। पंकज की राजनीतिक ख़बरों में विशेष रुचि है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही पॉलिटिकल रिपोर्टिंग की तरफ झुकाव रहा है। वह उत्तर प्रदेश की राजनीति की बारीक समझ रखते हैं।

Leave a Reply