; AIMIM प्रमुख ओवैसी बोले- चीन के डर से PM मोदी चाय में भी नहीं डालते हैं चीनी - Namami Bharat
AIMIM प्रमुख ओवैसी बोले- चीन के डर से PM मोदी चाय में भी नहीं डालते हैं चीनी

चीनी सेना द्वारा एलएसी पर घुसपैठ की खबरों को लेकर एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। हैदराबाद में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि, पीएम नरेंद्र मोदी चीन पर बोलने से हमेशा डरते हैं। उन्होंने कहा कि, यहां तक कि प्रधानमंत्री चाय में चीनी तक नहीं डालते, इस डर से कि कहीं चीन न निकल आए। उन्होंने पीएम मोदी पर पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर भी निशाना साधा।

ओवैसी ने कहा कि, प्रधानमंत्री दो चीजों पर अपनी जुबान नहीं खोलते हैं। एक तो पेट्रोल और डीजल के दामों पर और दूसरा चीन की घुसपैठ पर। पेट्रोल-डीजल की सेंचुरी हो गई, लेकिन पीएम मोदी कह रहे हैं कि मित्रों फिक्र मत करो। उन्होंने कहा कि, चीन हमारे मुल्क में घुसकर बैठ गया लेकिन वो कुछ नहीं कर रहे।

इतना ही  नहीं ओवैसी ने आगे अपने भाषण में कहा कि जब पाकिस्तान ने पुलवामा पर हमला किया तो मोदी ने कहा कि हम घर में घुसकर मारेंगे तो हमने कहा कि मारो। लेकिन अब जब चीन डोकलाम, डेपसांग में आकर बैठा है, उत्तराखंड, अरुणाचल प्रदेश में चीन आकर चला जाता है, तो भारत के प्रधानमंत्री हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं। वो चीन के बारे में बोलने से डरते हैं। ऐसा लगता है कि, पीएम चाय में चीनी तक नहीं डालते, इस डर से कि कहीं चीन न निकल आए।

 साथ ही ओवैसी ने कहा कि हम भारत के प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं कि हमारे 9 बहादुर जवान मारे गए हैं और 24 तारीख को भारत, पाकिस्तान का टी-20 मैच होगा? मोदी जी क्या आपने नहीं कहा था कि भारत के सैनिक मर रहे हैं और मनमोहन सिंह की सरकार पाकिस्तान को बिरयानी खिला रही है। वहीं अब हमारे जवानों की मौत पर भारत टी-20 खेलेगा?

उन्होंने कहा कि, आज पाकिस्तान कश्मीर में भारत के लोगों की जान से टी-20 खेल रहा है, टारगेट कीलिंग हो रही है, लेकिन आप क्या कर रहे हैं? कश्मीर में आईबी, अमित शाह क्या कर रहे हैं? कश्मीर में हो रही हत्याओं से निपटने के लिए आपके पास कोई नीति नहीं है।

बता दें कि 17 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने दो बिहारी मजदूरों की गोली मार दी थी। पिछले 15 दिनों के अंदर आतंकियों ने 13 आम नागरिकों को अपना निशाना बनाया है। इसमें गैर-स्थानीय लोग अधिक हैं। इससे घाटी में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। काम करने आए लोग कश्मीर से पलायन कर रहे हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!