एक्सीडेंट में बैंक कैशियर समेत चार की मौत
169

बहराइच : जिले के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क दुर्घटनाओं में बैंक कैशियर समेत चार लोगों की मौत हो गई। दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार को इलाहाबाद बैंक हुजूरपुर शाखा में कार्यरत मैनेजर मानवेंद्र सिंह पु़त्र हरिश्चंद्र निवासी उरई जिला जालौन व कैशियर हिमांशु (25) पुत्र सतीश निवासी मकान नंबर 33 गली नंबर 6 निकट मांडवली बैंक कालोनी, उत्तरी पूर्वी दिल्ली बाइक पर सवार होकर बैंक कार्य से निकले थे। बहराइच-हुजूरपुर मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी। कैशियर की मौके पर ही मौत हो गई। गम्भीरावस्था में मैनेजर को उपचार के लिए पुलिस ने  जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

सूचना पर इलाहाबाद बैंक के मुख्य प्रबंधक बलराम साहू, एलडीएम श्रवण कुमार, दिनेश कुमार, आफरोज व विकास शर्मा ने घायल प्रबंधक का हालचाल लिया। रूपईडीहा थाना क्षेत्र के निधिपुरवा के रहने वाले रामनरायण अपनी पत्नी रेशम के साथ बाइक पर सवार होकर रिसिया थाना क्षेत्र के सिसई सलोन रिश्तेदारी में आए हुए थे।

बुधवार को पति, पत्नी व 11 माह की बच्ची प्रज्ञा पुत्री घनश्याम निवासी सिसई सलोन थाना रिसिया को बाइक से लेकर वापस घर जा रहे थे। बहराइच से नानपारा जा रही निजी बस ने मटेरा के चरसंडा माफी गांव के पास बाइक को टक्कर मार दी। बस के नीचे आकर रेशम व प्रज्ञा की कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। मटेरा चौकी प्रभारी अजय पांडे ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बस चालक को हिरासत में ले लिया गया है। दूसरी तरफ कोतवाली नगर के मीराखेलपुरा निवासी वीरेंद्र कुमार अग्रवाल अपनी बेटी को छोड़ने मंगलवार को इंडिका कार से लखनऊ गए हुए थे, देर रात वापस लौटते समय कोतवाली देहात के कीर्तनपुर के पास एफसीआई गोदाम के बाहर हाइवे किनारे खड़े ट्रक में चालक कार लेकर भिड़ गया। वीरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। चालक बेहोश हो गया। सूचना पर कोतवाल देहात आलोक राव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया, अचेत चालक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Leave a Reply