48 साल तक शासन करने वाले लोग 48 महीने की सरकार पर आरोप लगाते हैं-मनोज तिवारी
449

रविवार को भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश पूर्वांचल मोर्चा का पहला मासिक बैठक संपन्न हुआ जिसमें प्रदेश जिला और मंडल स्तर के पार्टी के 1500 पदाधिकारी शामिल हुए। बेठक की अध्यक्षता दिल्ली प्रदेश पूर्वांचल मोर्चा बीजेपी के मनीष सिंह ने किया जिसमें मुख्य अथिति के तौर पर दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वा सांसद मनोज तिवारी  शामिल हुए। बैठक में प्रदेश सह प्रभारी तरुण चुघ, महामंत्री राजेश भाटिया ,पूर्वी दिल्ली के महापौर विपिन बिहारी सिंह भी मौजूद थे।

बैठक में मनोज तिवारी ने मोदी सरकार के 4 साल के कार्यों को जन जन तक पहुँचाने का संकल्प पदाधिकारियों को दिलवाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बिना किसी भेदभाव के सबका साथ सबका विकास के नारे को सार्थक कर रही है और अन्य पार्टियाँ 4 साल में मोदी सरकार में कोई घोटाला या स्कैम ना होने से परेशान हैं इसलिए वे लोग बिना मतलब के मुद्दों को उठाकर मोदी सरकार को बदनाम करने में लगे हैं। मनोज तिवारी ने कहा जो 48 सालों से शासन कर रहे थे वो कहते हैं कि किसानों की स्थिति ठीक नही और जो 48 महीने से शासन कर रहे हैं उसको इस बात का दोष देते हैं।

कैराना विधानसभा में पार्टी की हार पर बोलते हुए तिवारी ने कहा कि अभी योगी सरकार के एक साल पूरे हुए हैं वहाँ की परिस्थितियाँ कुछ ऐसी थीं जो हम हार गए लेकिन गठबंधन से चुनाव जीतीं प्रत्याशी ने कैसे अमर्यादित बयान दिए। हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं।

पूर्वांचल
Manish singh president poorvanchal morcha Delhi pradesh

इस अवसर पर तमाम पदाधिकारियों का सम्मान भी किया गया और कार्यकर्ताओं को मोटिवेट किया गया। बैठक में मनीष सिंह ने पूर्वांचल मोर्चा के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी और देश तरक्की के मार्ग पर अग्रसर रहेगा। एसके साथ ही तमाम पदाधिकारियों ने अपने विचार व्यक्त किए।

भाजपा दिल्ली प्रदेश मोर्चा के प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह जी तथा सह-प्रभारी प्रेम कांत चौधरी,मोर्चा के दोनों महामंत्री शरत झा जी एवं निर्मल मिश्रा जी, बुराड़ी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी गोपाल झा, EDMCD के महापौर बिपिन सिंह जी, North MCD के पूर्व उप महापौर विजय भगत जी, पूर्वांचल वासी सभी दिल्ली के निगम पार्षद एवं भाजपा के कई पूर्वांचल वासी मंडल, जिला तथा प्रदेश के पदाधिकारी सहित अनेक गणमान्य लोगों की भी उपस्थिति रही।

 

 

 

Leave a Reply