दुस्साहस: दावत से वापस लौट रहे शख्स की हत्या

उत्तर प्रदेश में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामला देवरिया जिले से सामने आया है जहां ग्राम प्रधानी चुनाव को लेकर एक शख्स की बुरी तरह पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

जानकारी के मुताबिक, मईल थाना क्षेत्र के नरियाव गांव के रहने वाले गुलाब पाल फर्नीचर मिस्त्री के तौर पर काम करता था। वह गांव में ही घर-घर काम करके परिवार का भरण पोषण करता था। गांव में होने वाले प्रधानी चुनाव को लेकर गोलबंदी शुरू हो गई थी। वहीं गुलाब गांव के एक व्यक्ति का प्रधानी चुनाव में प्रबल समर्थक था।

प्रधानी चुनाव को लेकर गांव में दावतों का दौर शुरू हो गया है। ऐसे में बुधवार की रात में गुलाब के समर्थक प्रधान प्रत्याशी ने दावत दिया था। गुलाब रात में करीब 11 बजे दावत से वापस घर आ रहा था। आरेप है कि रास्ते में कुछ लोगों ने गुलाब को रोक लिया और प्रधानी चुनाव में दूसरे पक्ष को समर्थन की बात करने लगे। जिसे लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते दबंगों ने गुलाब की पीट-पीट कर हत्या कर दी। शोर सुनकर पहुंचे परिजन गुलाब को लेकर भागलपुर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गुलाब की मौत से घर में कोहराम मच गया। 

फिलहाल, मामले को लेकर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने बताया कि प्रधानी चुनाव को लेकर गांव के एक युवक की मौत हुई है। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का निर्देश थानेदार को दिया गया है।

Leave a Reply