; केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को कपिल शर्मा शो के सेट पर जाने से गार्ड ने रोका, कैंसिल की गई शूटिंग - Namami Bharat
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को कपिल शर्मा शो के सेट पर जाने से गार्ड ने रोका,  कैंसिल की गई शूटिंग

छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक कपिल शर्मा का कॉमेडी ‘द कपिल शर्मा शो’ अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ जाता है. अब खबर आई है कि शो में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी  नजर आने वाली थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।

स्मृति को पहचान नहीं पाया गार्ड

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मृति बिना शूटिंग किए ही वापस लौट गईं, जिसके बाद सेट पर काफी हंगामा मच गया. दरअसल, स्मृति शो में अपनी किताब ‘लाल सलाम’ का प्रमोशन करने के लिए पहुंची थीं, लेकिन गेट पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें अंदर ही नहीं जाने दिया. कहा जा रहा है कि स्मृति जब शूट के लिए पहुंचीं तो सिक्योरिटी गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया।

हालांकि, स्मृति ने उन्हें बताया कि वह शो की स्पेशल गेस्ट हैं और उनके एपिसोड की शूटिंग के लिए उन्हें इंवाइट किया गया है. दूसरी ओर सिक्योरिटी गार्ड का कहना था कि उन्हें इस तरह के कोई भी आदेश नहीं दिए गए हैं, इसलिए वह उन्हें अंदर नहीं जाने दे सकते।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये सारी गलतफहमी गेट पर खड़े सिक्योरिटी गार्ड और स्मृति के ड्राइवर में हुई. इस बारे में तो न तो स्मृति ईरानी को कोई जानकारी थी और न ही कपिल शर्मा को कुछ पता था. जैसे ही कपिल शर्मा और उनकी प्रोडक्शन टीम को इस बात की खबर मिली, सेट पर हंगामा मच गया।

हालांकि, फिलहाल स्मृति वाले एपिसोड का शूट कैंसिल हो गया है. अब इस एपिसोड की शूटिंग कब होगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!