; Bigg Boss 15 में लगेगा मनोरंजन का जबरदस्त तड़का, घर में फिर होगी इस धमाकेदर एक्ट्रेस की एंट्री - Namami Bharat
Bigg Boss 15 में लगेगा मनोरंजन का जबरदस्त तड़का, घर में फिर होगी इस धमाकेदर एक्ट्रेस की एंट्री

बिग बॉस 15’ में लगातार धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। घर के मज़बूत दावेदार सिम्बा नागपाल बीबी हाउस से बेघर हो चुके हैं, वहीं घर में तीन नए सदस्यों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है। इसी बीच खबर है कि बिग बॉस में एक और धमाकेदर एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है। ये एक्ट्रेस पहले भी बिग बॉस हाउस में नज़र आ चुकी हैं। इतना ही नहीं ये एक्ट्रेस अकेले अपने दम पर पूरे शो की टीआरपी बढ़ा चुकी हैं। वैसे इतनी खासियतों से आप समझ ही गए होंगे की हम किसकी बात कर रहे हैं, तो चलिए अब हम आपको नाम भी बता देते हैं।

हम बात कर रहे हैं इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत की। ‘बिग बॉस’ के बारे में सबसे सटीक जानकारी देने वाले पेज द खबरी की खबर के मुताबिक राखी सावंत जल्द बिग बॉस 15 में एंट्री करने वाली हैं। हालांकि मेकर्स की तरफ से अभी तक ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन अगर ये खबर सही है और राखी शो में आती हैं तो कहीं न कहीं शो की टीआरपी को इससे फायदा मिलेगा।

आपको बता दें की राखी बिग बॉस के सीज़न 14 में नज़र आई थीं। राखी ने बिग बॉस 14 में भी वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी, लेकिन उनके आने बाद शो की टीआरपी जबरदस्त बूस्ट हुई थी। राखी ने घर में कभी जूली बनकर तो कभी अभिनव शुक्ला की प्रेमिका बनकर खूब धमाल मचाया था। हालांकि एक्ट्रेस शो की विनर नहीं पाई थीं और 14 लाख रुपए की धनराशी लेकर बाहर हो गई थीं। पर राखी को फैंस की तरफ से ढर सारा प्यार मिला था। ऐसे में राखी का फिर से बिग बॉस में आना उनके चाहने वालों के लिए अच्छी खबर होगी। ये देखना दिलचस्प होगा कि इस बार राखी घर में क्या धमाल मचाएंगी।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!