; ‘बिग बॉस 15’ करण और रश्मि के इस बात के वजह से फूट-फूटकर रोईं तेजस्वी प्रकाश - Namami Bharat
‘बिग बॉस 15’ करण और रश्मि के इस बात के वजह से फूट-फूटकर रोईं तेजस्वी प्रकाश

कलर्स टीवी के चर्चित शो ‘बिग बॉस 15’ अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. शो में हर रोज कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है. वहीं सबी कंटेस्टेंट जीतने की होड़ में आगे बढ़ रहे हैं. बीते एपिसोड में जहां घरवाले अपने परिवार के सदस्यों से बात करके काफी इमोशनल नजर आए, वहीं एब लेटेस्ट एपिसोड में तोजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लड़ाई दर्शकों को देखने को मिलेगी.

दरअसल, रश्मि देसाई करण कुंद्रा से कहती है कि तेजस्वी उनसे असुरक्षित महसूस करती है, जिसकी वजह से वह उनसे दूर रहेगी. जिसके बाद तेजा और रश्मि में बहस होती दिखाई दी. तेजा लगातार रश्मि से एक पुराने टास्क को लेकर सवाल कर रही होती है. जिसके बाद रश्मि तेजस्वी को इनसिक्योर तक कह देती है. इन सब बातों से करण को भी गुस्सा आता है और वह तेजा पर बुरी तरह चीखते हैं.

करण तेजा पर चिल्लाते हुए कहते है कि वह रश्मि के साथ ऐसा व्यवहार कैसे कर सकती है और अपना मग फेंक देते है. जिसके बाद तेजा हायपर हो जाती हैं. दरअसल, जिस तरह से तेजस्वी को बार-बार टोका जा रहा था, वह उससे काफी ज्यादा गुस्सा हो रही थीं. अंत में रोते हुए तेजा ने रश्मि और करण को कहा कि ‘मैं भीख मांगती हूं कि मुझे बोलने दीजिए.’

जब सब वहां से चले गए तो तेजस्वी फूट-फूटकर रोईं. जिसके बाद देवोलीना राखी से कहती हैं कि रश्मि ने ये लड़ाई शुरू की थी. बाद में मामला शांत होने के बाद करण तेजस्वी के पास आता है और उससे माफी मांगता है. करण उसे गले लगाता है और कहता है कि यह ठीक है. बाद में रश्मि भी तेजा से माफी मांगती है और कहती है कि यह सब उसके साथ शुरू हुआ. करण तेजस्वी से कहता है कि रश्मि उसे हर किसी से बात नहीं करने दे रही है, क्योंकि वह उसे घेरे रहती है.

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!