; गायक सिद्धू मूस वाला कांग्रेस में शामिल - Namami Bharat
गायक सिद्धू मूस वाला कांग्रेस में शामिल

गायक को उनके हिट पंजाबी ट्रैक जैसे “लीजेंड”, “डेविल”, “जस्ट सुनो”, “तिबेयन दा पुट’,”जट्ट दा मुकाबाला”, “ब्राउन बॉयज़” और “हथियार” के लिए जाना जाता है।

उन्होंने पहली बार अपने अभी भी लोकप्रिय “सो हाई” के साथ पहचान हासिल की, जिसे 2017 में रिलीज़ किया गया था। उनका नाम 2018 में बिलबोर्ड कनाडाई एल्बम में भी दिखाया गया है।

मूसेवाला और पांच पुलिस कर्मियों के खिलाफ पिछले साल मई में भी पंजाब पुलिस ने मामला दर्ज किया था।

वीडियो वायरल होने के बाद, गुप्ता ने संगरूर में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रारंभिक जांच करने का निर्देश दिया था, जिससे प्रथम दृष्टया यह स्थापित होता है कि डीएसपी ने बड़बर गांव में फायरिंग रेंज में उस समय शूटिंग की सुविधा प्रदान की थी जब पूरे राज्य के अधीन था। कर्फ्यू।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!