; शिवसेना ने प्रियंका गांधी की जमकर की तारीफ - Namami Bharat
शिवसेना ने प्रियंका गांधी की जमकर की तारीफ

यूपी के लखीमपुर में हुई हिंसा का मामला देशभर में चर्चा का विषय बन गया है। शिवसेना ने बीजेपी पर हमला करते हुए उसे ‘ईस्ट इंडिया कंपनी’ बताया है और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की तारीफ की है।

शिवसेना ने प्रियंका की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से करते हुए कहा कि वह वारियर और योद्धा हैं और उनकी आवाज और आंखों में इंदिरा जैसी कुशाग्रता है।

शिवसेना नेता संजय राउत के कांग्रेस नेता राहुल गांधी से दिल्ली में मुलाकात के एक दिन बाद ये बातें सामने आई हैं। शिवसेना के मुखपत्र सामना में ये बातें लिखी गई हैं। पीएम मोदी से ये मांग की गई है कि वे किसानों की बात को सुनें। इसमें ये भी कहा गया है कि अगर सरकार को लगता है कि किसानों को गिरफ्तार करके उनकी आवाज को दबाया जा सकता है, तो ये एक भ्रम है।

शिवसेना ने  क्या कहा 

शिवसेना ने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसानों के नरसंहार के नतीजे पूरी दुनिया में महसूस किए जा रहे हैं। यह केवल यह साबित करता है कि सरकार किसी पर भी कार्रवाई करेगी, चाहे कुछ भी हो, और अगर विपक्ष ने आवाज उठाई तो उसका गला घोंट दिया जाएगा।

शिवसेना ने यह भी दावा किया कि योगी सरकार गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को बचाने की कोशिश कर रही है। अगर यह पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, झारखंड, छत्तीसगढ़ या केरल में हुआ होता तो भाजपा उन राज्यों के मुख्यमंत्रियों के इस्तीफे के लिए देशव्यापी आंदोलन छेड़ देती।

शिवसेना ने कहा कि आपातकाल के दौरान भी लोकतंत्र का इस तरह गला नहीं घोंटा गया था। बता दें कि पुलिस द्वारा लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर निकलने से रोकने के बाद सीएम बघेल ने हवाई अड्डे पर ही धरना दिया था, जबकि चन्नी ने कहा था कि लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा उन्हें 1919 के जलियांवाला बाग त्रासदी की याद दिलाती है।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!