; लाल सूट में नजर आईं शिल्पा शेट्टी, जानें बॉलीवुड सेलेब्स ने कैसे मनाया 'करवा चौथ' - Namami Bharat
लाल सूट में नजर आईं शिल्पा शेट्टी,  जानें बॉलीवुड सेलेब्स ने कैसे मनाया ‘करवा चौथ’

देशभर में बीते दिन करवाचौथ की धूम मची रही। करवा चौथ हर साल कार्तिक मास की चतुर्थी तिथि को रखा जाता है.सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए यह व्रत रखती है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, करवा चौथ व्रत में माता पार्वती, भगवान शिव और चंद्रमा की पूजा की जाती है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बढ़ चढ़ कर ये त्योहार मनाया। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से लेकर यामी गौतम, सोनाली बेंद्रे, मीरा राजपूत, धनाश्री और टीवी के तमाम सितारों ने करवाचौथ स्पेशल तस्वीरें अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

शिल्पा शेट्टी के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस के अपीयरेंस में इस बार ‘चूड़ा’ देखने को मिला। आमतौर पर नई नवेली दुल्हनें ही चूड़ा पहने दिखाई देती हैं। लेकिन शिल्पा मेहरून रंग के चूड़े के साथ काफी स्टाइलिश दिख रही थीं।शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की जिसमें वह बाकी सुहागनों को करवाचौथ की शुभकामनाएं देती दिख रही हैं। एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी करवा चौथ स्पेशल फोटो फैंस के साथ शेयर की जिसमें उनके मंगल सूत्र को काफी नोटिस किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने भी कैप्शन पर अपने मंगलसूत्र का खास जिक्र किया।

वहीं बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने भी करवा चौथ के मौके पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सोनाली बेंद्रे ने पिंक कलर का सलवार पहना है। सोनाली बेंद्रे तस्वीर में बेहद खूबसूरच दिख रही हैं।

तो वहीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने भी करवा चौथ का व्रत रखा। ऐसे में उन्होंने कहा कि वह अपने स्टाइल में करवा चौथ का व्रत रख रही हैं। एक्ट्रेस ने इस खास दिन में गुलाबी रंग का सूट पहना। तो वहीं प्रिंस नरूला अपनी पत्नी युविका चौधरी संग रोमांटिक होते दिखे।

 बता दें कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ भी अपने घर की छत पर चांद का दीदार करती दिखीं, तो वहीं कपिल शर्मा भी पत्नी को पानी पिलाते नजर आए।कपिल शर्मा ने मजाकिया अंदाज में कहा- ‘फर्स्ट फोटोशूट ऑन मोबाइल, शादी के बाद। आप सभी को हम दोनों की तरफ से करवा चौथ की बधाई।’

इधर, बिग बॉस फेम राहुल वैद्य की पत्नी दिशा परमार का भी पहला करवा चौथ था। ऐसे में ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ एक्ट्रेस इस त्योहार को धूमधाम से मनाती दिखीं। दिशा बेहद स्टाइलिश अवतार के साथ अपने घर के आंगन में नजर आईं। उन्होंने रेड साड़ी में कई तस्वीरें शेयर की हैं।

News Reporter
पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना करियर बनाने वाली निकिता सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखती हैं पिछले कुछ सालों से परिवार के साथ रांची में रह रहीं हैं और अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी सेवा दे रहीं हैं। नेशनल ब्रॉडकास्टिंग अकादमी से पत्रकारिता में स्नातक करने के बाद निकिता ने काफी समय तक राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के न्यूज़ पोर्टल्स में काम किया। उन्होंने अपने कैरियर में रिपोर्टिंग से लेकर एंकरिंग के साथ-साथ वॉइस ओवर में भी तजुर्बा हासिल किया। वर्त्तमान में नमामि भारत वेब चैनल में कार्यरत हैं। बदलती देश कि राजनीती, प्रशासन और अर्थव्यवस्था में निकिता की विशेष रुचि रही है इसीलिए पत्रकारिता की शुरुआत से ही आम जन मानस को प्रभावित करने वाली खबरों पर पैनी नज़र रखती आ रही हैं। बेबाकी से लिखने के साथ-साथ खाने पीने का अच्छा शौक है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ में योगदान जारी है।
error: Content is protected !!